बैंक ऑफ बड़ौदा में 250 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की आखिरी तारीख आज

जॉब डेस्क, नई दिल्ली। बैंक में सरकारी नौकरी के इच्छुक स्नातकों के लिए काम की खबर। देश के सार्वजनिक क्षेत्र के राष्ट्रीय बैंकों में से एक बैंक ऑफ बड़ौदा द्वारा MSME वर्टिकल में मिडिल मैनेजमेंट ग्रेड (MMG/S-III) के अंतर्गत सीनियर मैनेज – MSME रिलेशनशिप के रिक्त पदों पर भर्ती (Bank of Baroda Recruitment 2023) के लिए आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं। बैंक द्वारा जारी अधिसूचना के अनुसार कुल 250 पदों पर भर्ती की जानी है। इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया आज यानी मंगलवार, 26 दिसंबर को समाप्त हो जाएगी।

ऐसे करें आवेदन

ऐसे में जिन इच्छुक उम्मीदवारों ने बैंक ऑफ बड़ौदा सीनियर मैनेजर की इस भर्ती (Bank of Baroda Recruitment 2023) अभी तक अप्लाई नहीं किया है, वे बैंक की आधिकारिक वेबसाइट, bankofbaroda.in पर एक्टिव लिंक या नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक से सम्बन्धित अप्लीकेशन पेज पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। आवेदन के दौरान उम्मीदवारों को निर्धारित अप्लीकेशन फीस 600 रुपये भी भरनी होगी। हालांकि एससी, एसटी, दिव्यांग और सभी महिला उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 100 रुपये ही है।

आवेदन से पहले जानें योग्यता

बैंक ऑफ बड़ौदा सीनियर मैनेजर भर्ती के लिए वे ही उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं जिन्होंने किसी मान्यता प्राप्त उच्च शिक्षा संस्थान से किसी भी विषय में स्नातक न्यूनतम 60 फीसदी अंकों के साथ उत्तीर्ण किया हो और सम्बन्धित क्षेत्र में न्यूनतम 8 वर्ष का अनुभव रखते हों। हालांकि, पीजी या एमबीए (मार्केटिंग या फाइनेंस) या कोई अन्य समकक्ष शैक्षिक योग्यता तथा सम्बन्धित कार्य का कम से कम 6 वर्ष का अनुभव रखने वाले उम्मीदवार भी आवेदन कर सकते हैं।

उम्मीदवारों की आयु 1 दिसंबर 2023 को 28 वर्ष से कम तथा 37 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। आरक्षित वर्गों के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में केंद्र सरकार के नियमों के अनुसार छूट दी जाएगी। अधिक जानकारी व अन्य विवरणों के लिए अधिसूचना देखें।

Back to top button