गर्मियों में कंफर्ट के साथ चाहिए स्टाइल, तो मैक्सी ड्रेसेज़ के साथ करें एक्सपेरिमेंट

गर्मियों में बहुत तंग कपड़े पहनना इरीटेशन, खुजली और रैशेज की वजह बन सकता है। इसलिए इस मौसम में कपड़ों के फैब्रिक और स्टाइल पर ध्यान देना बहुत जरूरी है, लेकिन कई बार इस चक्कर में स्टाइल के साथ समझौता करना पड़ जाता है। अगर आपको भी लगता है ऐसा, तो आज हम आपको ऐसा ऑप्शन्स बताएंगे, जो है गर्मियों के लिए बेस्ट।

अलग-अलग तरह के मैक्सी ड्रेसेज़ को आप अपने वॉर्डरोब में शामिल करें। कई तरह के स्टाइल और फैब्रिक में अवेलेबल मैक्सी ड्रेसेज़ को आप लगभग हर ओकेजन में पहन सकती हैं।

स्लिट मैक्सी ड्रेस
फ्रेंड्स के साथ आउटिंग हो या नॉर्मल हैंग आउट का प्लान। स्लिट मैक्सी ड्रेस काफी अच्छा ऑप्शन है। ये काफी स्टाइलिश लगती है। इसके साथ हील्स, फ्लैट्स हर तरह के फुटवेयर्स जंचेंगे। साथ ही एक्सेसरीज़ के साथ भी एक्सपेरिमेंट कर सकती हैं।

बैकलेस मैक्सी ड्रेस
मैक्सी ड्रेसेज़ पार्टी के लिए परफेक्ट च्वॉइस है। मौका है पार्टी का, तो यहां बैकलेस का ऑप्शन चुनें। लॉन्ग बैक मैक्सी ड्रेसेज़ आपको देगी बोल्ड एंड ब्यूटीफुल लुक। हां, इस तरह की मैक्सी ड्रेसेज़ में हर किसी की अटेंशन पाने के लिए बैक जरूर क्लीन करवा लें।

कॉलर नेक मैक्सी ड्रेस
इस तरह के मैक्सी ड्रेस को आप ऑफिस या फॉर्मल ओकेज़न पर पहन सकती हैं कंफर्टेबल रहने के लिए। ऑफिस में बहुत ज्यादा स्किन शो करने वाले कपड़े पहनना अवॉयड करना चाहिए। कई बार भले ही इसमें आप कंफर्टेबल हो, लेकिन सामने वाले के लिए Awkward सिचुएशन हो जाती है, तो उस लिहाज से ये ऑप्शन सही है। कॉलर नेक मैक्सी ड्रेस के साथ हील्स अच्छे लगते हैं।

ऑफ शोल्डर मैक्सी ड्रेस
ऑफ शोल्डर मैक्सी ड्रेसेज़ भी काफी कंफर्टेबल हैं गर्मियों में पहनने के लिेए। इस स्टाइल वाली मैक्सी ड्रेस को आप डे आउटिंग से लेकर पार्टीज़ तक कहीं भी पहन सकती हैं। यहां तक कि डिनर डेट के हिसाब से ये परफेक्ट च्वॉइस हैं। ध्यान रखें बहुत ज्यादा एक्सेसरीज़ कैरी न करें। सिंपल से चेन या ईयररिंग्स काफी है इस ड्रेस के साथ।

Back to top button