मेट्रो में युवती से चिपक रहा था मनचला, जब पलट कर देखा तो उड़ गये उसके होश

- in अपराध, राष्ट्रीय

यूं तो ट्रांसपोर्टेशन के क्षेत्र में महिलाओं के लिए सबसे सुरक्षित साधन मेट्रो को माना जाता है, लेकिन यहां भी ऐसी कई घटनाएं होती हैं जो समाज को शर्मसार करने में पीछे नहीं रहती। एक ऐसी ही शर्मनाक घटना सामने आई है, जो सुर्खियों में बनने से बच नहीं सकी। बात कर्नाटक के बंगलुरू की है जहां एक मनचले ने भरी मेट्रो में युवती के साथ बदतमीजी की है।
हालांकि, मौके पर मौजूद भीड़ ने युवक की जमकर पिटाई की, लेकिन इस घटना को सुनकर हर किसी के पैरों तले जमीन खिसक गई है। जानें आखिर क्या हुआ था उस वक्त…

मेट्रो में युवती से चिपक रहा था मनचलादरअसल, 30 साल की युवती रानी (बदला हुआ नाम) एक प्राइवेट कंपनी में काम करती है और रोज की तरह वह मेट्रो से घर जा रही थी। घटना साउथ बंगलुरु के राजाजीनगर स्टेशन की है और वक्त शाम के 5 बजे का था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक युवती को बानाशंकरी जाना था और मेट्रो के देरी से आने की वजह से वहां भीड़ ज्यादा हो गई थी। इस बीच जब युवती मेट्रो में चढ़ी तो एक आरोपी युवक ठीक उसके पीछे चिपक कर खड़ा हो गया। रानी ने उसे इसके लिए एक बार डांट दिया, लेकिन वह बाज नहीं आया। कुछ देर बाद रानी को अजीब लगा तो उसने पलट कर देखा और वह पल उसके लिए बेहद चौंकाने वाला था।

आरोपी के पैंट की जिप खुली हुई थी और वह युवती से चिपककर अश्लील हरकत कर रहा था। रानी ने यह देखते ही शोर मचाना शुरू कर दिया। मौजूद भीड़ ने देखा कि आरोपी की जिप खुली हुई थी और उसका प्राइवेट पार्ट बाहर निकला हुआ था। इसके बाद भीड़ ने उसकी जमकर पिटाई कर डाली।

=>
=>
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

मोदी मैजिक और अजित की सियासी विरासत का मुकाबला बना कैराना उपचुनाव

है तो सिर्फ एक लोकसभा सीट का उपचुनाव