चौंकाने वाला खुलासा: मोटी लड़कियों के पति शादी के बाद रहते हैं ज्यादा खुश !

- in जीवनशैली

मोटी लड़कियों के पति – वैसे तो किसी भी इंसान की खूबसूरती का आंकलन उसकी सूरत से नहीं, बल्कि उसकी सीरत से किया जाना चाहिए लेकिन फिर भी इस बात से भी इंकार नहीं किया जा सकता कि लुक्स भी मायने रखते हैं।

चौंकाने वाला खुलासा: मोटी लड़कियों के पति शादी के बाद रहते हैं ज्यादा खुश !लड़का हो या लड़की, जब भी अपने पार्टनर के बारे में सोचते हैं, अपने लिए परफेक्ट मैच ढूंढते हैं तो इसका एक बहुत ज़रूरी फैक्टर लुक्स भी होता है।

अगर बात लड़कियों की करें तो जहां लड़कियां अपने लिए टॉल, डार्क, हैंडसम पार्टनर की तलाश करती हैं तो वहीं लड़कों को ब्यूटिफुल और परफेक्ट फिगर वाली लड़कियों की तलाश रहती हैं।

अक्सर देखा जाता है कि कुछ लड़कियों को लड़के सिर्फ उनके मोटापे की वजह से रिजेक्ट कर देते हैं लेकिन अब जो हम आपको बताने जा रहे हैं उसे जानने के बाद हर लड़का शादी करने के लिए सिर्फ मोटी लड़की की ढूंढेगा।

जी हां, जो लड़कियां सिर्फ मोटापे की वजह से होने वाले रिएक्शन से परेशान होकर डिप्रेशन में जा रही हैं, उनके लिए ये खबर बहुत ही खास है। इस खबर को जानने के बाद लड़कियां बिल्कुल भी मोटापे को लेकर परेशान नहीं होंगी।

आइए आपको बताते हैं मोटी लड़कियों के पति खुश क्यों रहते है –

यूं तो हम पतली लड़कियों को हर मामले में मोटी लड़कियों से बेहतर होने का दर्जा देते हैं लेकिन इस रिसर्च को जानने के बाद आपके ख्याल पूरी तरह से बदल जाएंगे। रिसर्च के मुताबिक, पतली लड़कियां, मोटी लड़कियों के मुकाबले ज्यादा रिजर्व्ड और अनफ्रेंडली होती हैं। वो अपनी फीलिंग्स को बयां नहीं कर पाती हैं। जबकि मोटी लड़कियां बड़ी ही खूबसूरती के साथ अपने दिल की बात कह भी लेती हैं और सामने वाले को समझा भी लेती हैं।

IMAGE 4

साथ ही इस रिसर्च में इस बात का खुलासा भी हुआ है कि जो लड़के मोटी लड़कियों के साथ रिलेशन में होते हैं वो हर परेशानी, हर मुश्किल से बड़ी ही आसानी से निकल आते हैं। वो हमेशा खुश रहते हैं, हमेशा हंसते-मुस्कुराते रहते हैं।

मोटी लड़कियों के पति

IMAGE 5

रिसर्च में ये बात भी सामने आई है कि मोटी लड़कियां अपने पति को पतली लड़कियों के मुकाबले कईं गुना ज्यादा खुश रखती हैं और इस बात से तो आप सभी लोग वाकिफ होंगे कि खुश रहने वालों की उम्र भी अधिक होती है।

मोटी लड़कियों के पति

IMAGE 6

इसके अलावा मोटी लड़कियां अपने पार्टनर की ज़रूरतों को बेहतर ढंग से समझती हैं और उन्हे पूरा करने के लिए भी पूरी जी जान लगा देती है।

मोटी लड़कियों के पति

IMAGE 7

गौरतलब है कि UNAM के मनोविज्ञान विभाग के Dr Filemón Alvarado और Dr Edgardo Morales ने यह शोध किया है और इसका विवरण The Argentinian newspaper Nuevo Diario नामक अखबार में दिया गया है।

मोटी लड़कियों के पति

IMAGE 8

तो अब आप भी अपनी सोच बदलिए, और शादी के लिए पतली लड़की नहीं, बल्कि मोटी लड़की की तलाश कीजिए।

मोटी लड़कियों के पति

मोटी लड़कियों के पति हमेशा खुश रहते है – वैसे, अगर इस रिसर्च से हटकर बात की जाएं तो किसी लड़की के मोटे या पतले होने के लिए उसे रिजेक्ट कर देना गलत है। मै मानती हूं कि एक बेहतर रिश्ते में लुक्स भी मायने रखते हैं लेकिन सिर्फ लुक्स के आधार पर ही चयन करना बहुत गलत है।

You may also like

अगर आपके शरीर के इस हिस्से में होता है दर्द तो आपको होने वाला है कैंसर

कैंसर एक ऐसी अवस्था है जिसमें शरीर के