शाहिद कपूर की पत्नी मीरा ने किया बड़ा खुलासा, कहा- मेरे साथ इस अभिनेता ने कार में बनाया था संबंध और..

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर को एशिया के सबसे सेक्सी आदमी का ख़िताब मिला है. कई अन्य देश के एक्टर्स को पछाड़ कर शाहिद ने यह ख़िताब अपने नाम किया है. शाहिद इंडस्ट्री के एक ऐसे कलाकार हैं जो अपने बेहतरीन अभिनय और डांस के लिए जाने जाते हैं. शाहिद ने अपने अभिनय का लोहा कई बेहतरीन फिल्मों में मनवाया है. शाहिद कपूर विवादित फिल्म ‘पद्मावती’ में राजा ‘रावल रतन सिंह’ का किरदार निभा रहे हैं. यह फिल्म काफी समय से विवादों में घिरी है. पहले फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली थी लेकिन विवादों के चलते फिल्म की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ा दिया गया है. अब फिल्म कब रिलीज़ होगी यह कह पाना मुश्किल है.

बता दें, शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत से शादी की है. दोनों की शादी काफी सुर्खियों में थी. यह कपल बॉलीवुड के सबसे हॉट कपल में से एक माना जाता है. दोनों की मैरिड लाइफ भी काफी खुशहाल चल रही है. उनकी एक प्यारी सी बेटी भी है जिनका नाम मीशा कपूर है. हाल ही में मीशा और पत्नी मीरा का बर्थडे शाहिद ने बहुत शानदार तरीके से मनाया था. कहते हैं कि बच्चे के आ जाने के बाद पति-पत्नी की लाइफ पहले की तरह नहीं रहती. लेकिन शाहिद और मीरा के साथ ऐसा कुछ नहीं है.

एक बच्ची होने के बावजूद दोनों के बीच आज भी उतना ही प्यार बरक़रार है जितना कि पहले था. दोनों आज भी किसी नए प्रेमी जोड़े की तरह एक-दूसरे के साथ मस्ती करते हुए नज़र आते हैं. इस बात का पता आपको खुद लग जाएगा जब आप खुद ‘कॉफ़ी विद करन’ चैट शो देखेंगे.

हाल ही में मीरा और शाहिद ‘कॉफ़ी विद करन’ शो में नज़र आये थे. इस दौरान मीरा ने कई चौंका देने वाले खुलासे किये. मीरा द्वारा किये गए खुलासे से शाहिद एकदम भौचक्का रह गए. वह हैरान भरी नज़रों से मीरा को बस देखते रहे. हम आपको बता दें कि शाहिद मीरा से 13 साल बड़े हैं. इस शो में करन ने दोनों से कई प्रश्न पूछे जिनका जवाब दोनों ने बड़ी ईमानदारी के साथ दिया.

इसी दौरान करन ने मीरा से एक ऐसा सवाल किया जिसे सुनकर शाहिद शर्म से लाल हो गए. लेकिन मीरा ने बेफिक्र होकर बिना किसी शर्म के इस बात का जवाब दिया. दरअसल, करन मीरा से उनकी सेक्स लाइफ के बारे में पूछ रहे थे. तभी मीरा ने बेबाक होते हुए जवाब दिया कि उन्होंने शाहिद के साथ एक बार कार में सेक्स किया था. यह बात सुनते ही शाहिद मीरा की तरफ देखने लगे और उनसे पूछा कि यह कब हुआ. यह सुनकर मीरा शाहिद की तरफ देखकर मुस्कुराने लगीं. मीरा ने आगे खुलासा करते हुए कहा कि शाहिद कभी-कभी बिन कपड़ों के ही सो जाते हैं. इस शो में दोनो एक-दूसरे से काफी मस्ती कर रहे थे और दोनों के बीच एक बहुत केमिस्ट्री देखने को मिल रही थी.

 
Back to top button