बैंक ऑफ बड़ौदा में मैनेजर पदों पर निकली भर्ती

बैंक में नौकरी करने की चाहत रखने वाले उम्मीदवारों के लिए खुशखबरी है। बैंक ऑफ बड़ौदा की ओर से मैनेजर के रिक्त पदों पर भर्ती निकाली गयी है। इस भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर आवेदन प्रक्रिया शुरू की जा चुकी है। जो भी अभ्यर्थी इस भर्ती में भाग लेने के लिए योग्यता रखते हैं वे BOB की ऑफिशियल वेबसाइट bankofbaroda.in पर जाकर आवेदन प्रक्रिया पूर्ण कर सकते हैं। इस भर्ती में शामिल होने के लिए एप्लीकेशन फॉर्म निर्धारित अंतिम तिथि 8 फरवरी 2024 तक भरा जा सकता है। फॉर्म भरने से पहले अभ्यर्थी पात्रता की जांच अवश्य कर लें।

कौन कर सकता है आवेदन
इस भर्ती में भाग लेने के लिए उम्मीदवारों ने मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय/ संस्थान से स्नातक उत्तीर्ण किया हो और साथ ही कंप्यूटर सर्टिफिकेट (न्यूनतम तीन महीने) प्राप्त किया हो। इसके साथ ही अभ्यर्थी को न्यूनतम वर्ष कार्य करने का अनुभव होना चाहिए।

अभ्यर्थी की आयु 25 वर्ष एवं अधिकतम आयु 35 वर्ष से ज्यादा नहीं होनी चाहिए। पात्रता एवं मापदंड की विस्तृत जानकारी के लिए अभ्यर्थी एक बार ऑफिशियल नोटिफिकेशन का अवलोकन अवश्य के लें।

भर्ती विवरण
इस भर्ती के माध्यम से कुल 38 रिक्त पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इसमें से सामान्य वर्ग के लिए 18 पद, ओबीसी वर्ग के लिए 10 पद, एसटी कैटेगरी के लिए 2 पद एसटी कैटेगरी के लिए 5 पद और ईडब्ल्यूएस वर्ग के लिए 3 पद आरक्षित हैं।

कैसे होगा चयन
इस भर्ती में उम्मीदवारों का चयन ऑनलाइन टेस्ट, साइकोमेट्रिक टेस्ट के माध्यम से किया जायेगा। ऑनलाइन टेस्ट में सफलता प्राप्त करने वाले उम्मीदवार ही इंटरव्यू/ ग्रुप डिस्कसन में भाग ले सकेंगे। भर्ती से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

Back to top button