राजकुमार राव की ‘श्रीकांत’ देखने के लिए बेकरार हैं कियारा आडवाणी

‘श्रीकांत’ फिल्म का ट्रेलर देखकर अभिनेत्री कियारा आडवाणी काफी रोमांचित हैं। राजकुमार राव की फिल्म को लेकर उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी भी साझा की है।

राजकुमार राव अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत’ को लेकर चर्चा में हैं। अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने हाल ही में उनकी तारीफ की है। दरअसल, फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद अभिनेत्री कियारा आडवाणी काफी रोमांचित हैं। वह मूवी देखने के लिए बेकरार हुईं जा रही हैं। अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म का ट्रेलर साझा करते हुए लिखा, ‘असाधारण! फिल्म देखने के लिए बेसब्री से इंतजार है’। साथ ही उन्होंने राजकुमार राव और फिल्म के निर्देशक तुषार हीरानंदानी को टैग भी किया।

राजकुमार राव ने किया शुक्रिया अदा
फिल्म के अभिनेता राजकुमार राव ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कियारा की प्रतिक्रिया को साझा करते हुए उनका शुक्रिया अदा किया। उन्होंने लिखा कि, ‘बहुत शुक्रिया कियारा’। अभिनेता राजकुमार राव ने फिल्म में उद्योगपति श्रीकांत बोला का किरदार निभाया है।

कौन हैं श्रीकांत बोला?
श्रीकांत बोला नेत्रहीन उद्योगपति हैं। इसके बावजूद भी उन्होंने कई सारी मुश्किलों का सामना करते हुए निर्भीकता के साथ अपने सपनों को पूरा किया। ट्रेलर मे न सिर्फ उनकी नेत्रहीनता और संघर्ष को दिखाया गया है, बल्कि यह भी दर्शाया गया है कि किस तरह से उन्होंने अपनी नेत्रहीनता को अपनी ताकत बनाया।

फिल्म में इन सितारों ने किया है अभिनय
फिल्म में राजकुमार राव मुख्य भूमिका में हैं। वह उद्योगपति श्रीकांत बोला के सफर को पर्दे पर दिखाएंगे। फिल्म में अलाया एफ, शरद केलकर महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। इसका निर्देशन तुषार हीरानंदानी ने किया है। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म 10 मई तक सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Back to top button