पंजाब: लिव-इन में रह रहे प्रेमी जोड़े को दोनों परिवारों ने दी दिल दहला देने वाली मौत

लिव-इन में रह रहे प्रेमी जोड़े का दोनों के परिवारों ने तेजधार हथियारों से कत्ल कर दिया। बोहा वासी गुरप्रीत सिंह और गुरप्रीत कौर अपने परिवारों की मर्जी के खिलाफ किसी शहर में लिव-इन रिलेशनशिप में रहते थे। पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है। गुरप्रीत सिंह पहले से ही शादीशुदा और 2 बच्चों का पिता था। 

गत दिन जब गुरप्रीत सिंह अपनी प्रेमिका के साथ बोहा आया तो प्रेमिका के पिता सुखपाल सिंह ने गुरप्रीत सिंह के बेटे अनमोल जोत सिंह और उसके साथी गुरबिंदर सिंह, सहज प्रीत सिंह सहित एक अज्ञात व्यक्ति के साथ साजिश रचकर  गुरप्रीत सिंह व गुरप्रीत कौर को बहाने से खेत में बुलाया और तेजधार हथियारों से दोनों का कत्ल कर दिया।

आरोपियों ने दोनों की लाशों को बोरे में बांध कर सफेद रंग की गाड़ी में ले  जाकर खुर्द-बुर्द करने के इरादे से भाखड़ा नहर में फेंक दिया। गुरप्रीत कौर की लाश भाखड़ा नहर के सरदूलगढ़ क्षेत्र से निकलते हुए सुए से बरामद हो गई, लेकिन गुरप्रीत सिंह की लाश का अभी तक कुछ पता नहीं चला है। प्रेमिका के पिता सुखपाल सिंह ने घबराहत में आकर प्रेमी युगल का कत्ल करने की बात अपने पड़ोस में रहने वाले पार्षद को बता दी। पार्षद की ओर से बोहा पुलिस को सूचना देने के बाद वारदात को अंजाम देने वाले 5 लोगों के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर उनकी तालाश शुरू कर दी है। 

Back to top button