बड़ा सर्वे: मोटी लड़कियों से शादी करने वाले लोग हमेशा रहते हैं खुश, वजह जानकर कहेगे वाह….

- in जीवनशैली
अक्सर लड़को की ख्वाहिश होती है कि उनकी पार्टनर परफेक्ट फिगर, फिट हो, इसीलिए वह अक्सर मोटी लड़कियों को रिजेक्ट कर देते हैं, लेकिन हाल ही में जो खुलासा हुआ उसे पढ़कर आप भी हैरान रह जाएंगे। शोध के मुताबिक जो लड़कियां शरीर से भरी होती है उनका वैवाहिक जीवन बहुत सुखी रहता है।
शोध में हुआ खुलासा:
शोधकर्ता डॉ. फिलेमन अल्वारेडो और डॉ. एडगार्डो मोराल्स द्वारा मेक्सिको की नेशनल ऑटोनोमस यूनिवर्सिटी में यह शोध किया गया। शोध के अंत में यह निष्कर्ष आया कि वे लड़के, जिन्हें शरीर से कुछ भारी या चबी पत्नी मिलती है, वे अपनी शादी से अधिक खुश रहते हैं। बजाय उनके जिन्हें पतली और स्लिम लड़की मिलते है।
मिला ये परिणाम:
मोती लड़कियां अपने पति की हर खुशी का ध्यान रखती हैं। पति अगर ना बहे बताए तो वे खुद ही यह जान जाती हैं कि उनके पति को किस चीज की जरूरत है। इनमें आत्मविश्वास भरपूर होता है और अपनी बात को प्रिजेंट करने में भी इन्हें किसी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं होती है।
# इसलिए अगर इन्हें अपने पार्टनर से कोई परेशानी हो तो ये खुलकर बात करती हैं। बात करने से मसला हल हो जाता है और इसी वजह से ऐसी शादियाँ अधिक समय तक चलती हैं। शोधकर्ताओं की मानें तो चबी लड़कियां सकारात्मक सोच वाली होती हैं।
# इस शोध में कई पुरुषों से विभिन्न प्रकार के सवाल और उनकी राय ली गई। शोधकर्ताओं द्वारा बतायी गई हर बात पर इन पुरुषों ने अपनी सहमति जताई है। तो अब अगर आप शादी करने जा रहे हैं तो केवल शारीरिक खूबसूरती देखते हुए पतली लड़की को ना चुने, छबी लड़कियां भी अब आपकी लिस्ट में जरूर शामिल होने चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

किन्नर को भूल से भी कभी नहीं देना चाहिए ये एक चीजें, वरना हो जाओगे बर्बाद

शास्त्रों की अगर मानें तो किन्नर कि दुआ