पिता की मौत पर महिला ने मांगी छुट्टी, बॉस ने पलटकर दिया जवाब- ‘ये सब चलता रहता है!

कर्मचारी और बॉस के बीच का रिश्ता भी अजीब होता है. कई बार ये छोटी-छोटी बात पर बिगड़ जाता है और अंजाम उससे भी बुरा होता है. कुछ लोगों की बुरी किस्मत होती है तो उन्हें वर्कप्लेस पर लोग और बॉस भी बुरे मिल जाते हैं. आज हम आपको एक ऐसी ही महिला के बारे में बताएंगे, जिसका पाला शायद दुनिया के सबसे बुरे बॉस से पड़ा है.

महिला ने रेडिट पर अपने साथ हुआ किस्सा शेयर किया है. उसने बताया कि अपने पिता के अंतिम संस्कार के लिए उसने जब छुट्टी मांगी तो बॉस का जवाब हैरान कर देने वाला था. महिला के पिता की तबीयत कई दिनों से खराब थी और उसने उनकी देखभाल के लिए छुट्टी मांगी थी. इसी बीच पिता का निधन होने के बाद उसने जब बॉस को ये बताया तो उधर से आया जवाब हैरान कर देने वाला था.

पिता की मौत पर मांगी थी छुट्टी
महिला ने बताया है कि 25 जनवरी से 10 फरवरी तक उसके पिता आईसीयू में थे और कुछ ही दिनों बाद उनका निधन हो गया. पिता के आईसीयू में रहने के दौरान महिला ने एक हफ्ते की छुट्टी ली थी और पिता की मृत्यु से कुछ दिन पहले ही काम पर वापस चली आई थी. फिर पिता की हालत बिगड़ने के बाद उनकी मृत्यु हो गई, जिसके लिए महिला ने दो दिन की छुट्टी मांगी, ताकि उनका अंतिम संस्कार कर सके. इस तरह कुल 10 दिनों की छुट्टी के बाद वो का पर लौटी.

बॉस ने दिया था ऐसा जवाब
महिला ने लिखा कि पिता के अंतिम संस्कार के लिए छुट्टी एप्लाई करने पर उसकी बॉस ने उसके जो जवाब किया, वो बेहद अजीब था. उसने लिखा – ‘हम सभी किसी न किसी परेशानी से जूझते हैं लेकिन जो बी हो, हमें काम पर आना होता है. मुझे दुकान पर रोज़ आना पड़ता है और इससे काफी दिक्क होती है. मेरी बात बुरी लगे तो मुझे माफ करना लेकिन मुझे अपना बिजनेस चलाना है. मैं ये मैसेज पर बोलना नहीं चाहती थी लेकिन कोई विकल्प नहीं है.’ जिसने भी ये पोस्ट पढ़ी, उसने बॉस को बेकार ही कहा.

Back to top button