Nokia ने लॉन्च किए वायरलेस ईयरबड्स, 36 घंटे चलेगी बैटरी

कल के इवेंट में Nokia ने छह स्मार्टफोन्स एक साथ लॉन्च किए. ये सभी स्मार्टफोन अलग अलग बजट सेगमेंट और स्पेसिफिकेशन्स के साथ लॉन्च किए गए. Nokia ने इस इवेंट में 5G कनेक्टिविटी के साथ आने वाले Nokia X20 और Nokia X10 अफोर्डेबल स्मार्टफोन को भी लॉन्च किया. 

इन स्मार्टफोन्स के साथ Nokia Lite Earbuds को भी लॉन्च किया गया. Nokia Lite Earbuds को HMD Global ब्रांड लाइसेंस के साथ लॉन्च किया गया. Nokia Lite Earbuds ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) ईयरबड्स है. इसका डिजाइन OnePlus Buds Z की तरह है. 

नोकिया का ये ईयरबड्स 36 घंटे तक की बैटरी लाइफ चार्जिंग केस के साथ देता है. इस ईयरबड्स में इन-ईयर डिजाइन दिया गया है. इसे दो कलर ऑप्शन में पेश किया गया है. 

Nokia Lite Earbuds में 20Hz से 20,000Hz तक की साउंड फ्रीक्वेंसी दी गई है. प्रत्येक ईयरबड में 40mAh की बैटरी दी गई है. कंपनी दावा करती है ये 6 घंटे तक का साथ निभाएगी. इसके साथ HMD Mobile ने वर्चुअल नेटवर्क ऑपरेटर (MVNO) को यूके में लॉन्च किया है. Nokia Lite Earbuds की कीमत 39 यूरो (लगभग 3,400 रुपये) रखी गई है. Nokia Lite Earbuds को मिड अप्रैल से सेल किया जाएगा. ये ब्लैक और पोलर सी कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा, भारत में इसकी उपलब्धता पर कुछ नहीं कहा गया है.  Nokia Lite Earbuds ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट के साथ आता है. दावा किया जा रहा है कि ये 10 मीटर तक के रेंज में काम करता है. इसको चार्ज करने के लिए Type-C पोर्ट दिया गया है. हरेक ईयरबड में 40mAh की बैटरी दी गई है. इसके साथ 400mAh की बैटरी गई है. कंपनी का दावा है चार्जिंग केस के साथ ये आपका 36 घंटे तक का साथ निभाएगी.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button