नोएडा: एक मकान के कमरे से 4 लोगों के शव बरामद, पढ़े पूरी खबर

नोएडा के थाना ईकोटेक-3 क्षेत्र के तुस्याना गांव में पुलिस को शुक्रवार को एक मकान में रहने वाले दो युवकों और दो महिलाओं के शव बरामद हुए। पुलिस को संदेह है कि उनकी मौत को दो दिन हो गए हैं और चारों की मौत दम घुटने से हुई है, मृतकों में तीन भाई-बहन हैं। पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) सुनीति ने बताया कि शुक्रवार रात को थाना ईकोटेक -3 पुलिस को सूचना मिली कि तुस्याना गांव के एक कमरे से बदबू आ रही है। अधिकारी ने बताया कि सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जब कमरे का दरवाजा खोला तो उसके अंदर चारों से शव मिले। उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान चंद्रेश, राजेश , बबली और निशा के रूप में हुई है, चारों हाथरस के सिकंदरा राव के रहने वाले थे।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण स्पष्ट हो पाएगा: अधिकारी
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, अधिकारी ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि सभी लोग एक छोटे से कमरे में रहते थे और चंद्रेश परांठे की दुकान लगाता था। उन्होंने बताया कि घटनास्थल पर आलू उबालने के लिए बड़ा भगोना मिला है तथा गैस जली हुई थी। अधिकारी ने बताया कि ऐसा प्रतीत हो रहा है कि गैस के जलने से कमरे में ऑक्सीजन की कमी हो गई, तथा चारों की दम घुटने से मौत हो गई। डीसीपी ने बताया कि चारों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण स्पष्ट हो पाएगा।

देवरिया में बलात्कार का आरोपी पुलिस अभिरक्षा से फरार
उत्तर प्रदेश में देवरिया जिले के गौरी बाजार क्षेत्र में दुष्कर्म का एक आरोपी शुक्रवार को न्यायालय ले जाते समय चकमा देकर पुलिस अभिरक्षा से फरार हो गया। पुलिस क्षेत्राधिकारी रूद्रपुर अंशुमान श्रीवास्तव ने यहां बताया कि गौरी बाजार थाना क्षेत्र में एक दुष्कर्म के आरोपी गोविन्द को पुलिस ने गुरूवार को गिरफ्तार किया था और शुक्रवार उसे गौरी बाजार थाने से पुलिस अभिरक्षा में न्यायालय में पेश करने के लिए लाया गया था। उन्होंने बताया गिरफ्तार आरोपी न्यायालय परिसर में पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। उन्होंने बताया कि फरार बदमाश की तलाश की जा रही है। इस मामले में लापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की जा सकती है।

Back to top button