कॉमेडी सीरियल ‘FIR’ की चन्द्रमुखी चौटाला की वायरल हुई प्राइवेट फोटोज…

बॉलीवुड में कई एक्टरेस ऐसी हैं जिन्होंने कई फिल्मो में काम कर फिर अपनी पहचान बनाई है। आज हम आपको एक ऐसी ऐक्ट्रेस के बारे में जानकारी दे रहे है कि जिन्होंने सिर्फ एक सीरियल से अपनी पहचान बनाई है। टीवी इण्डस्ट्रीज में अपनी एक ख़ास पहचान बना चुकी ‘कविता कौशिक’ हैं । टीवी चैनल ‘सब’ पर आने वाले कॉमेडी शो ‘फिर’ में उनके चन्द्रमुखी चौटाला का किरदार बहुत अच्छी तरह से निभाया है। और दर्शको को बहुत ज्यादा पसंद भी आया है।

कविता कौशिक उर्फ चंद्रमुखी चौटाला ने अपना 35वां जन्मदिन मनाया है। कविता कौशिक उर्फ चंद्रमुखी चौटाला का जन्म 15 फरवरी 1981 को नई दिल्ली में हुआ था। कविता कौशिक के फादर का नाम दिनेशचंद कौशिक है। कविता कौशिक ने फरदर सीआरपीएफ अधिकारी है। बिंदास और बेबाक इंस्पेक्टर की भूमिका से कविता कौशिक ने अपनी अलग पहचान बनाई है। कविता ने भले ही कई टीवी सीरियल्स बहुत किये हो, लेकिन उन्हें असली पहचान टीवी चैनल ‘सब’ के शो “एफआईआर” से मिली।

कविता कौशिक को अपने जीवन में सबसे बड़ी पहचान ‘सब’ टीवी के धारावाहिक शो ‘FIR’ से मिली। जिसमे उनका किदार दंबग पुलिस अफसर ‘चन्द्रमुखी चौटाला’ का था। कविता कौशिक हरियाणा से हैं। उसी तरह के हरियाणवी बोली से बोलती। शो में जिसके साथ दो हवलदार, (मुलायम सिंह गु्लगुले और गोपीनाथ गंडोत्रा) होते है। चौथा किरदार बजरंग पांडे का है। जो एक पुलिस इंस्पेक्टर है और सब-इंस्पेक्टर चन्द्रमुखी चौटाला का अधिकारी है।

कविता कौशिक का जन्म 15 फ़रवरी 1988 को उत्तराखंड के काशीपुर में हुआ था। कविता कौशिक ने एकता कपूर के जरिये निर्देशित सीरियल ‘कुटुंब’ से टीवी इण्डस्ट्रीज में अपना डेब्यू किया था। जिसके बाद उन्होंने पीछे मुडकर कभी नही देखा। ऐसा नही हैं की कविता कौशिक ने सिर्फ टीवी सीरियल में काम किया हैं।

साल 2004 में आई फिल्म ‘एक हसीना थी’ में कविता कौशिक अपनी कालकारी का जलवा दिखा चुकी हैं। इसके अलावा भी कुछ फिल्मो में काम कर चुकी हैं। कविता कौशिक को सीरियल ‘FIR’ में उनके हरियाणवी पुलिस वाली के रोल में काफी पसंद किया गया। सीरियल ‘FIR’ में हरियाणवी पुलिस अधिकारी का किरदार निभाकर देश में फेमोस होने वाली कविता कौशिक निजी जीवन में बहुत हंसमुख और मिलनसार हैं।

आज हम आपके लिए कविता कौशिक के कुछ ऐसे फोटो लाये हैं जिनको देखकर आप के होश उड़ जायेगे। इन फोटो में कविता कौशिक एक अलग ही लुक में दिखाई दे रही हैं। अब तक हम कविता कौशिक को सीरियल ‘FIR’ में पुलिस की ड्रेस में ही देखते थे। जिसमे वह बहुत खुबसुरत लगती हैं। इन फोटो में हम उनके हॉट और ग्लैमर से भरपूर खूबसूरत लुक को देख सकते हैं।

कविता कौशिक ने बता दिया की वह खूबसूरती के मामले में किसी बड़ी अभिनेत्री से जरा भी कम नही हैं। कविता कौशिक के बारे में आपको जानकारी दे दे की टीवी कि दुनिया में आने से पहले कविता कौशिक अपने कॉलेज में कई प्रोग्राम होस्ट कर चुकी हैं। शुरू से ही कविता कौशिक का एक्टिंग की तरफ मन था। कविता कौशिक को अपना कॅरिअर एक्टिंग की इंडस्ट्री में बना था। हम और आप यही दुआ करेंगे की टीवी की यह बेहद खुबसुरत अभिनेत्री जल्द ही किसी फिल्म में भी दिखाई दे और ऐसे ही अपने फैन्स का मनोरंजन करती रहे।

गंदे व्यापार में फंस चुकी हैं बॉलीवुड की ये मशहूर अभिनेत्रियां, नाम जानकर दंग रह जाएंगे आप

आपको जानकारी दे दे कि कविता कौशिक अपने बेस्ट फ्रेंड ‘रोनित बिस्वास’ के साथ मंदिर में बहुत सीधे साधे तरीके से शादी करने वाली है। सिर्फ 15 लोगों की मौजूदगी में केदारनाथ के पास एक शिव-पार्वती मंदिर में बहुत सीधी साधी मंदिर शादी होगी। कविता कौशिक ने अपनी शादी का कोई कार्ड भी नहीं प्रिंट करवाया है। कविता कौशिक ने सिर्फ एसएमएस के द्वारा ही लोगों को आमंकित किया है।

 

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button