गंदे व्यापार में फंस चुकी हैं बॉलीवुड की ये मशहूर अभिनेत्रियां, नाम जानकर दंग रह जाएंगे आप

फिल्मी अभिनेत्रियों के देह व्यापार से जुड़े मामले कई बार हमारे सामने आ चुके हैं। लंबे समय से ऐसा होता आ रहा है जब ग्लैमर वर्ल्ड में कई एक्ट्रैस इस दलदल में फंसी पाई जाती है। आज हम आपको बताने जा रहे है उन्हीं अभिनेत्रियों के बारे में जो इन मामलों में फंस चुकी हैं आइए जानते हैं पूरी बात

श्वेता बसु प्रसाद

श्वेता की 2002 में आई फिल्म मकड़ी में बेहतरीन अभिनय के लिए उन्हें नेशनल अवार्ड से नवाजा गया था। खबरों की मानें तो मासूम सी दिखने वाली इस अभिनेत्री को पुलिस ने सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया था। मीडिया खबरों की माने तो आर्थिक कमजोरी के चलते श्वेता इस बिजनेस में आई थी।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link

शर्लिन चोपड़ा

प्लेबॉय मैगजीन के लिए न्यूड फोटो शूट कर चुकीं शर्लिन चोपड़ा ने 2 साल पहले अपने एक ट्वीट से सनसनी पैदा कर दी थी। उन्होंने ट्विटर पर बताया था कि वह पहले पैसों के लिए सेक्स किया करती थीं

लेकिन अब उन्होंने कहा कि वह अब फिर से उस काम को नहीं करना चाहतीं और न ही अब उन्हें इस काम में मजा आता है। दरअसल उन्होंने ये ट्वीट यह बताने के लिए किया था कि उन्हें लगातार लोगों से ऑफर्स मिल रहे है कि वह पैसे लेकर उनके साथ शारीरिक संबंध बनाए।

ऐश अंसारी

तमिल फिल्मों की अभिनेत्री ऐश अंसारी को जोधपुर पुलिस ने एस्कॉर्ट सर्विस की आड़ में सेक्स रैकेट चलाने के जुर्म में गिरफ्तार किया। नवंबर 2013 में ऐश अंसारी को उसके तीन पुरुष साथियों के साथ गिरफ्तार किया गया। ऐश देश भर के शहरों में ग्राहकों के लिए सेक्स सेवाएं उपलब्ध कराया करती थी। इंटरनेट के माध्यम से उसका सेक्स कारोबार चलता था।

भुवनेश्वरी

तमिल फिल्मो की सबसे जानी पहचानी भुवनेश्वरी को वेश्यावृत्ति के जुर्म में चेन्नई पुलिस ने गिरफ्तार किया था

मिष्टी मुखर्जी

बंगाली फिल्मों की अभिनेत्री मिष्टी को मुंबई पुलिस ने जिस्मफरोशी के आरोप में गिरफ्तार किया। पुलिस ने जब छापा मारा तो मिष्टी दिल्ली के एक फैशन डिजाइनर राकेश कटोरिया के साथ आपत्तिजनक हालत में थीं।

पुलिस की जांच में पता चला कि इस धंधे में उसका पूरा परिवार शामिल था। ओशिवारा

 

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button