माइकल जैक्सन ने मौत के एक दशक बाद पूरी दुनिया में ऐसे मचाया धमाल, लोगों में एक अलग उत्साह

अरे हेडिंग पढ़कर चौंकिए मत, ये कोई शिगूफा नहीं बल्कि सच है। जी हां, ये बिल्कुल सच है कि माइकल जैक्सन ने अपनी मौत के एक दशक बाद फिर से गाना गाया है। आप सोच रहे होंगे कि कि ऐसा कैसे हो सकता है, तो हम आपको बता दें कि यह बिल्कुल सच है और एक ऐल्बम में जैक्सन दिखाई  दिए हैंं। अरे आप फिर सोचने लगे कि ये संभव नहीं है, तो जनाब ये असंभव सा दिखने वाला कार्य  संभव हुआ है और इस खबर में पूरी सच्चाई है। 

अब हम आपको बता दें कि यह कैसे संभव हुआ कि मौत के एक दशक बाद माइकल जैक्सन ने किसी ऐल्बम में काम किया है। दरअसल, यह ऐल्बम कनाडा के मशहूर  रैपर ड्रैक लेकर आए हैं। उन्होंने अपने इस नए ऐल्बम में माइकल जैक्सन के म्यूजिक का इस्तेमाल किया है। उनके कुछ वीडियोज लेकर उन्होंने इसमें जोड़े  हैं। ड्रैक के इस ऐल्बम में माइकल जैक्सन गेस्ट के तौर पर दिखाई देंगे। ड्रैक का नाम इस समय टॉप—सेलिंग आर्टिस्ट में गिना जाता है और उनके इस ऐल्बम का नाम 25—ट्रैक है। इस ऐल्बम के एक गाने डॉन्ट मैटर टु मी में  ड्रैक जैक्सन के साथ दिखाई देंगे। इस गाने के कोरस में माइकल की आवाज को शामिल  किया गया है। 

हेमा से नहीं हुई शादी तो जिंदगी भर कुंवारा रहा ये एक्टर, हेमा के लिए किया था ये सब…

बता दें कि माइकल जैक्सन की मौत 2009 में हो गई थी, लेकिन पॉप की दुनिया का यह  बादशाह आज भी लोगों के दिलों पर राज  करता है। आज भी दुनिया में  माइकल जैक्सन के  लाखों चहेते हैं, जो अपने प्यारे पॉप सिंगर को सुनना चाहते हैं। ऐसे लोगों के लिए ड्रैक का यह ऐल्बम एक सौगात की तरह साबित हो सकता है। 

Back to top button