घर पर कच्चे दूध का करें ये आसान उपाय, कुछ ही दिनों में हो जाएंगे मालामाल

ज्योतिष शास्त्र में दूध को चंद्रमा का कारक माना गया है। माना जाता है कि दूध को शिवलिंग पर चढ़ाने से सभी ग्रहों का बुरा प्रभाव खत्म हो जाता है।

 वहीं राहु की शांति के लिए भी सांप को दुध पिलाना शुभ माना जाता है। दूध को लेकर ऐसे ही कई बातें है जिससे हर समस्या दूर हो सकती है। तो आइए जानते है:

घर में आएगी लक्ष्मी : अगर आप आर्थिक तंगी से परेशान है तो इसके लिए एक लोहे के बर्तन में जल, चीनी, दूध व घी मिला लें। इस मिश्रण को पीपल के पेड़ की छाया के नीचे खड़े होकर इसकी जड़ में अर्पित करें। इससे घर में आ लक्षंमी का घर में वास होगा।

अगर चाहते है बिजनेस में हो वृद्धि: सोमवार के दिन जल में दूध मिलाकर शिवलिंग पर अर्पित करें। उस समय रूद्राक्ष की माला से ऊं सोमेश्वराय नम: का 108 बार जाप करें। इस उपाय से घर में धन का आना आरंभ हो जाएगा।

अच्छा टूथपेस्ट करने के बाद भी मुंह से आती है बदबू, तो अपनाएं ये घरेलू नुस्खे

बीमारियों से निजात पाने के लिए रात को शिवालय में जल और दूध मिलाकर अर्पित करें। व इसके साथ ऊं जूं सः मंत्र का 108 बार जाप करें।

कुंडली में गुरु अशुभ प्रभाव दे रहा है तो दूध में चीनी, केसर या हल्दी मिलाकर शाम के समय ऊं नम: शिवाय: मंत्र का जाप करें। इसे जपते हुए शिवलिंग पर अर्पित करें। इससे गुरु शुभ फल देने लगेगा।

 

Back to top button