लोकेश राहुल ने टेस्ट मैच को लेकर दिया ये बयान

भारत-श्रीलंका टेस्ट मैच सोमवार को ड्रॉ हो गया. कोलकाता में खेले जा रहे इस मैच के पांचवे दिन भारतीय टीम जीत से केवल तीन विकेट दूर थी, शाम को कम रौशनी के कारण मैच को रोकना पड़ा और इस मैच का कोई परिणाम नहीं निकला. भारतीय बल्लेबाज लोकेश राहुल ने कहा कि सोमवार को 5 से 6 ओवर का मैच ओर होता तो भारत यह टेस्ट मैच जीत लेता.टेस्ट मैच

उल्लेखनीय है कि भारत-श्रीलंका टेस्ट मैच के पांचवे दिन भारतीय गेंबाज भुवनेश्वर कुमार ने शानदार गेंदबाजी की, मैच के ड्रॉ होने पर बल्लेबाज लोकेश राहुल ने कहा कि ”आपको इस तरह के मैचों की उम्मीद करनी चाहिए. अगर हमारे पास 5-6 ओवर और होते तो हम मैच में जीत दर्ज कर सकते थे. यह हम सभी के लिए अच्छा अनुभव रहा. मुझे नहीं लगता कि मैं कभी इस तरह के मैच में खेला हूं. बारिश के खलल के कारण मैच छोटा हुआ लेकिन कांटे की टक्कर देखने को मिली. यह रोमांचक था.”

मैच फिक्सिंग मामले में अब, 10 साल की सजा और भारी जुर्माने का प्रस्ताव

बता दे कि इस मैच के पहले दो दिन बारिश के कारण बहुत प्रभावित हुए, पहली पारी में भारत ने 172 रनो का स्कोर किया था. इस पारी के बारे में लोकेश राहुल ने बताया कि ”सभी दिन तेज गेंदबाजों को विकेट से मदद मिली. दिन का खेल खत्म होने के दौरान दरारें थोड़ी अधिक बड़ी हो गईं, इसलिए अधिक सीम मूवमेंट मिल रही थी. नमी के कारण पहले दो दिन काफी स्विंग मिल रही थी.”

Back to top button