करिश्मा कपूर के बेटी दिखती है उनसे भी कहीं ज्यादा HOT, तस्वीरें देखकर खुद कर लोगे यकीन…

- in मनोरंजन

अपने ज़माने में सबके दिलों पर राज करने वाली करिश्मा कपूर किसी पहचान की मोहताज नहीं है. फिल्म प्रेम कैदी से उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी. धीरे धीरे करिश्मा सफतलता की ऊंचाईयों को छूती रही, 90 के दशक करिश्मा का जलवा सबसे ज्यादा देखने को मिला. करिश्मा अपने जमाने के सबसे एक्ट्रेस में से एक थी. अपने दशक में करिश्मा ने एक से एक हिट फिल्में दी.

करिश्मा कपूर के बेटी दिखती है उनसे भी कहीं ज्यादा HOT, तस्वीरें देखकर खुद कर लोगे यकीन...
उस समय गोविंदा के साथ उनकी जोड़ी सबसे ज्यादा मशहूर थी. गोविंदा और करिश्मा की फिल्में हाउसफुल जाया करती थीं. करिश्मा का नटखट अंदाज़ और गोविंदा का डांस-कॉमेडी लोगों का दिल जीत लिया करती थी. करिश्मा ने अपने ज़बरदस्त अभिनय के दम पर बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाई. लेकिन शादी करने के बाद उन्होंने बॉलीवुड को जैसे अलविदा कह दिया. उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली. हालांकि बीच-बीच में वह कुछ फिल्मों या टीवी शोज़ में नज़र आईं मगर शादी के बाद बॉलीवुड में उनका लक ज्यादा नहीं चल पाया.

करिश्मा की बेटी

करिश्मा कपूर के बेटी दिखती है उनसे भी कहीं ज्यादा HOT, तस्वीरें देखकर खुद कर लोगे यकीन...

अगर खूबसूरती के मामले में करिश्मा के बेटी समायरा की बात करें तो वो भी किसी से कम नहीं है. समायरा को देखकर ऐसा लगता है मानो करिश्मा की खूबसूरती और अभिनय के गुण समायरा में आ चुके हैं. सोशल मीडिया पर समायरा की तस्वीरें काफी ट्रेंड कर रही है. यूं तो आजकल का फैशन ही बन चुका है कि सेलिब्रिटी मां बाप से ज्यादा उनके स्टार किड चर्चा में रहते हैं. ऐसे ही उन्हीं में से एक है समायरा. हालांकि समायरा महज 12 साल की है ंमगर इतनी से उम्र में बी समायरा बेहद स्टाइलिश है.

कभी इस हीरोइन की झलक पाने के लिए लोग घंटो करते थे इंतजार.. आज ये देखने लायक नहीं रही

स्टाइलिश समायरा

स्टाइल के मामले में खुद को कैसे कैरी करना है समायरा अच्छे से जानती है. उनकी तस्वीरें देखकर ही आप इस बात का अंदाजा अच्छे से लगा ही सकते हैं. हालांकि समायरा ज्यादा लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं करती मगर काफी अवसरों पर अपनी मां करिश्मा कपूर के स्पॉट हो ही जाती है. जिनमें उनका बेहतरीन ड्रेसिंग सेंस आप भी देख सकते हैं.

बॉलीवुड के लिए तैयार समायरा

गौरतलब है कि करिश्मा कपूर का उनके पति संजय कपूर से तलाक हो चुका है और उनके दोनों बच्चे करिश्मा के ही साथ रहते हैं.
जिस तरीके से करिश्मा कपूर ने बॉलीवुड पर राज किया, ठीक करिश्मा के जैसे ही उनकी बेटी समायरा भी बॉलीवुड में कदम रखने के लिए तैयार है. माँ के नक्शेकदम पर चलते हुए अब करिश्मा की बेटी भी जल्द ही फिल्मों में दिखाई देने वाली है. यानि ये कहना गलत नहीं होगा कि समायरा भी अपने परिवार की तरह पैदाइशी सुपरस्टार है.

 

समायरा की फिल्म

समायरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। उन्हें अक्सर अपने छोटे भाई कियान के साथ एयरपोर्ट या पार्टीज में देखा जाता है। समायरा का इंट्रेस्ट भी फिल्मों में है. समायरा ने एक शॉर्ट फिल्म ‘बी हैप्पी’ बनाई है जिसकी स्क्रीनिंग 19वें इंटरनेशनल चिल्ड्रन फिल्म फेस्टिवल में हुआ था. इस फिल्म का निर्माण समायरा ने दो साल पहले किया था। समायरा को फिल्म में एक्टिंग के साथ-साथ सिनेमेटोग्राफी भी शौक है. तो आप ज्लदी ही समायरा को बड़े पर्दे पर देखने के लिए तैयार रहिए.

Loading...

You may also like

इस रोमांटिक अंदाज़ में सनी लियोनी ने अपने पति को किया बर्थडे विश

मशहूर पूर्व पोर्न स्टार और बॉलीवुड में अपनी