कभी इस हीरोइन की झलक पाने के लिए लोग घंटो करते थे इंतजार.. आज ये देखने लायक नहीं रही

साउथ की सबसे हॉट एक्ट्रेस में शुमार नमिता को देख कभी लोग सीटियां बजाते थे। हालांकि हाल ही में उन्हें एक वीडियो में देखने के बाद किसी को भी यकीन नहीं होगा कि ये वही नमिता हैं। 

कुछ वक्त पहले नमिता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया, जिसमें उनके चेहरे पर काफी दाग-धब्बे नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं कुछ जगह तो उनकी बढ़ती हुई उम्र भी इसमें साफ झलक रही थी। बता दें कि 1981 में जन्मी नमिता 37 साल की हो चुकी हैं।

नमिता ने 27 नवंबर, 2017 को तमिल एक्टर-प्रोड्यूसर वीरा उर्फ वीरेन्द्र चौधरी से शादी की। शादी की रस्में तिरुपति के विनायक नगर स्थित इस्कॉन मंदिर में हुईं थीं।  नमिता के मुताबिक, वीरा से उनकी पहली मुलाकात सितंबर, 2016 में तब हुई थी जब उनके बेस्ट फ्रेंड शशिधर बाबू ने दोनों को इंट्रोड्यूस करवाया था।

 6 सितंबर, 2017 को वीरा ने बीच पर बेहद रोमांटिक अंदाज में मुझसे कैंडल लाइट डिनर के बारे में पूछा- उनकी यह बात सुन मैं हैरत में पड़ गई, क्योंकि मैं ऐसा कुछ एक्सपेक्ट नहीं कर रही थी। इसके बाद मुझे महसूस हुआ कि यही वो शख्स है जो मुझे चाहता है और उसकी प्रियारिटी में सबसे पहले मैं हूं। मैं वाकई बहुत खुशकिस्मत हूं कि मेरी जिंदगी में वीरा आए। 

वीडियो: उर्वशी रौतेला का आया नया सोंग, इस सोंग में उर्वशी तोड़ दीं सारी हदें

नमिता 1998 में ‘मिस सूरत’ का खिताब भी अपने नाम कर चुकी हैं। इसके बाद नमिता 2001 में मिस इंडिया कॉम्पिटीशन में रनरअप रह चुकी हैं। यह खिताब एक्ट्रेस सेलिना जेटली ने अपने नाम किया था।


साउथ में नमिता की दीवानगी का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि त्रिची में एक फैन ने उन्हें किडनैप करने की कोशिश की थी। हालांकि वह ऐसा करने में कामयाब नहीं हो पाया था। जब इस बारे में उससे पूछा गया तो उसका कहना था कि वह नमिता का डाय हार्ड फैन है, इसलिए वो उन्हें अपने साथ ले जाना चाहता था। हालांकि बाद में नमिता के कहने पर पुलिस ने उसे छोड़ दिया था।

 

Back to top button