फिल्म ‘एनिमल’ के प्रमोशन में जुटे एक्टर रणबीर कपूर

फिल्म का काफी ज्यादा प्रचार किया जा रहा है. फिल्म रिलीज की तारीख नजदीक आते ही रणबीर और उनके साथी कलाकार बॉबी देओल और निर्माता भूषण कुमार के साथ फिल्म का स्पेशल कट ट्रेलर दिखाने के लिए दुबई के बुर्ज खलीफा पहुंच गए है.

मनोरंजन डेस्क- बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म है एनिमल, और ये फिल्म लगातार चर्चा में बनी हुई है. फिल्म का जो टीजर था, को काफी ज्यादा वायरल हुआ था.अगले महीने में फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही है.यहीं वजह है कि इस वक्त फिल्म एनिमल की पूरी टीम का जोश काफी ज्यादा हाई हो गया है. फिल्म का काफी ज्यादा प्रचार किया जा रहा है. फिल्म रिलीज की तारीख नजदीक आते ही रणबीर और उनके साथी कलाकार बॉबी देओल और निर्माता भूषण कुमार के साथ फिल्म का स्पेशल कट ट्रेलर दिखाने के लिए दुबई के बुर्ज खलीफा पहुंच गए है. टीम ‘एनिमल’ कार्यक्रम स्थल पर शानदार अंदाज में पहुंची है.

एक दिसंबर को फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.मगर उससे पहले फिल्म की 60 सेकंड की झलक दुनिया की सबसे ऊंची इमारत दुबई के बुर्ज खलीफा पर दिखाया गया है.बॉबी ग्रे ट्राउजर के साथ सफेद शर्ट में बेहद हैंडसम लग रहे हैं, जबकि रणबीर कपूर ब्लैक पैंट और ब्लैक स्वेटर में नजर आ रहे हैं. इस दौरान रणबीर के चेहरे पर खुशी साफ देखी जा सकती है. उन्होंने फैंस के साथ सेल्फी भी क्लिक कराई. फिल्म का 60 सेकंड का वीडियो बुर्ज खलीफा पर दिखाया गया.

जितना वीडियो अभी सोशल मीडिया पर आया है उस हिसाब से फिल्म की स्टोरी पिता-बेटी की संघर्ष भरी जिंदगी को दिखाया गया है.साथ ही ये भी बता दें कि इस फिल्म का मुकाबला,विक्की कौशल की सैम बहादुर से है.

Back to top button