IPL 2024 से मोहम्मद शमी हुए बाहर

आईपीएल 2024 का आगाज 22 मार्च से होने जा रहा है, जिसके शेड्यूल का एलान आज यानी 22 फरवरी को शाम 5 बजे होगा। आईपीएल 2024 के शेड्यूल के एलान से पहले गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) को बड़ा झटका लगा है। गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) आईपीएल 2024 (IPL 2024) से बाहर हो गए हैं। बाएं टखने की चोट के चलते मोहम्मद शमी को आईपीएल 2024 से बाहर होना पड़ा है।

IPL 2024 से Mohammed Shami हुए बाहर
दरअसल, गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) अगले महीने होने वाले आईपीएल 2024 से बाहर हो गए हैं। बाएं हाथ के टखने की चोट की वजह से मोहम्मद शमी आईपीएल 2024 से बाहर हो गए हैं। न्यूज एजेंसी पीटीआई ने बातचीत करते हुए बीसीसीआई के एक सूत्र ने इसकी जानकारी दी। हालांकि, गुजरात टाइटंस ने फिलहाल कोई आधिकारिक एलान नहीं किया है।

33 साल के तेज गेंदबाज इंग्लैंड के खिलाफ जारी पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम का हिस्सा नहीं है। उन्होंने आखिरी बार उन्होंने भारत के लिए वनडे विश्व कप 2023 का फाइनल मुकाबला खेला। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे विश्व कप 2023 के फाइनल मुकाबले में शमी इंजर्ड हो गए थे, इसके बाद वह चोट से उबर नहीं पाए।

इस बीच बीसीसीआई के सूत्र ने यह जानकारी दी है कि शमी जनवरी के पिछले हफ्ते लंदन में थे, जहां उन्होंने टखने की चोट के लिए स्पेशल इंजेक्शन लगवाए थे, लेकिन वह इंजेक्शन से उनका दर्द कम नहीं हुआ और अब उनके पास सिर्फ ऑपरेशन करवाने के अलावा कोई दूसरा ऑप्शन नहीं है। यूके में अब मोहम्मद शमी अपनी सर्जरी करवाएंगे। ऐसे में शमी आईपीएल 2024 नहीं खेल पाएंगे।

Back to top button