श्रीलंका पहुंची भारतीय टीम, देखिए ट्राई सीरीज़ का पूरा शेड्यूल

- in खेल

रोहित शर्मा की अगुआई में भारतीय क्रिकेट टीम टी-20 त्रिकोणीय सीरीज में भाग लेने के लिए रविवार को श्रीलंका पहुंच गई है। इस सीरीज से भारतीय टीम के नियमित कप्तान विराट कोहली और पूर्व कप्तान और अनुभवी विकेटकीपर महेंद्र सिंह धौनी के साथ कुछ दूसरे सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया है, जबकि रोहित को टीम की कमान सौंपी गई है।

रोहित ने हाल ही में दक्षिण अफ्रीका दौरे पर खत्म हुई टी-20 सीरीज के अंतिम मैच में भी भारतीय टीम की कमान संभाली थी। सीरीज की शुरुआत छह मार्च को होगी जिसमें मेजबान श्रीलंका के अलावा बांग्लादेश की टीम भी भाग ले रही है। सीरीज के सभी मुकाबले कोलंबो के एम प्रेमदासा स्टेडियम में खेले जाएंगे। 8 मार्च को होने वाले फाइनल से पहले तीनों टीमें एक-दूसरे से दो-दो बार टकराएंगी।

28 बार अंतिम गेंद पर छक्का लगा चुका है ये एक मात्र भारतीय बल्लेबाज, नाम जानकर उछल पड़ेंगे आप..

भारतीय टीम श्रीलंका पहुंच चुकी है और टीम इंडिया के वहां पहुंचने के बाद श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने भारतीय खिलाड़ियों के वहां पहुंचने का वीडियो भी पोस्ट किया है। आप भी देखिए वो वीडियो-

भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन (उप कप्तान), केएल राहुल, सुरेश रैना, मनीष पांडे, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), दीपक हुड्डा, वाशिंगटन सुंदर, यजुवेंद्रा सिंह चहल, अक्षर पटेल, विजय शंकर, शादरुल ठाकुर, जयदेव उनादकट, मुहम्मद सिराज, रिषभ पंत (विकेटकीपर)।

ट्राईसीरीज़ का पूरी शेड्यूल:

6 मार्च- भारत बनाम श्रीलंका

8 मार्च- भारत बनाम बांग्लादेश

10 मार्च- श्रीलंका बनाम बांग्लादेश

12 मार्च- भारत बनाम श्रीलंका

14 मार्च- भारत बनाम बांग्लादेश

16 मार्च- श्रीलंका बनाम बांग्लादेश

18 मार्च- फाइनल मुकाबला

You may also like

बड़ा खुलासा: इस वजह से विराट कोहली की शादी में शामिल नहीं हुए थे वीरेंद्र सहवाग, जाने वजह

क्रिकेट का खेल साल 1877 में शुरू हुआ