अभी अभी: अपनी मुँहबोली बेटी हनीप्रीत संग राम रहीम का वायरल हुआ प्राइवेट वीडियो

पंचकूला: सीबीआई न्यायाधीश जगदीप सिंह ने शुक्रवार (25 अगस्त) को डेरा सच्चा सौदा के 50 वर्षीय प्रमुख राम रहीम को 2002 में एक अनाम लिखित शिकायत के आधार पर दर्ज किए गए मामले में बलात्कार का दोषी करार दिया! शिकायत में उन पर दो महिला अनुयायियों के यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया था! रिपोर्ट के आधार पर पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय के निर्देश पर उनके खिलाफ दिसंबर, 2002 में मामला दर्ज किया गया था! इस मामले की अदालत में सुनवाई 2008 में शुरू हुई थी!Honeypreet with his talking daughter

अपनी मुँहबोली बेटी “हनीप्रीत” तक को नहीं छोड़ा राम रहीम ने, दामाद ने अवैध संबंध का किया खुलासा!

सीबीआई के वकील एचपीएस वर्मा ने अदालत के बाहर संवाददाताओं से कहा कि राम रहीम को सजा 28 अगस्त को सुनाई जाएगी!उन्हें इस मामले में कैद की सजा सुनाई जा सकती है जो सात साल से कम नहीं होगी. इसे उम्रकैद तक बढ़ाया जा सकता है!

इसे भी पढ़े: रणवीर और दीपिका का ये वीडियो इंटरनेट पर बहुत तेजी से हो रहा है वायरल… देखे वीडियो

विश्वास गुप्ता ने इंडिया टीवी के साथ बात करते हुए लगाए आरोप 

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम के ऊपर और एक आरोप लगा है, उनपर आरोप लगाया जा रहा है की राम रहीम का अपनी मुँहबोली बेटी साथ है अवैध सम्बन्ध! ये आरोप लगाने वाला कोई और नहीं बल्कि मुंहबोला दामाद विश्वास गुप्ता ने लगाया है! विश्वास का कहना है की उसने दोनों को रेंज हाथो देखा था, इंडिया टीवी से बात करते हुए विश्वास ने बताया की मई 2011 में एक बार गलती से राम रहीम के कमरे का दरवाजा खुला रह गया था, जब मई जाकर देखा तो दोनों हमबिस्तर हो रखे थे!

इसे भी पढ़े: बड़ा खुलासा: …तो इसलिए दिव्या भारती ने की थी आत्महत्या !

जब विश्वास को उन्दोनो ने देखा तो शॉकड हो गए और विश्वास भी ये सब देखकर सन्न रह गए!विश्वास गुप्ता की माने तो उसी दिन बाबा राम रहीम ने उन्हें जान से मरने की धमकी दी और इस बात का जिक्र किसी से भी नहीं करने की हिदायत दे डाली! फिर विश्वास और उनके परिवार ने डेरा सच्चा सौदा छोड़कर पंचकूला में अपने परिवार के साथ सिफत कर गए!

इसे भी पढ़े: अभी-अभी: यूपी में राम रहीम के समर्थकों का मचा तांडव, इन जगहों पर लगी धारा 144

मगर विश्वास की पत्नी आज भी राम रहीम के साथ रह रही है, हनीप्रीत का सली नाम प्रियंका है और राम रहीम ने ही विश्वास गुप्ता की शादी १४ फरवरी १९९९ को प्रियंका से करा दी और प्रियंका का नाम बदलकर हनीप्रीत रख दिया! विश्वास गुप्ता ने आरोप लगाया की राम रहीम की नजर हनीप्रीत पर पहले से ही थी, इसलिए हनीप्रीत को पहले तो उसने मुँहबोली बेटी बनाया ताकि वो अपना अवैध सम्बन्ध छुपा सके!

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख के ऊपर बलात्कार के आरोप तय होने के बाद उनके समर्थको ने पंचकूला में तूफान मचा दिया, जगह जगह आगजनी की, सरकारी दफ्तरों और आवाज़ की तोड़फोड़ की! 100 से अधिक वाहन जलने की खबरे आ रही है! पंचकूला में में राम रहीम के अनुयायियों ने इतना तांडव किया की पुलिस प्रशाशन को गोली चलानी पड़ी जिसकी वजह से 30 लोग मारे गए है, प्राप्त खबरों के मुताबिक मरे गए सभी लोग राम रहीम के समर्थक थे! वही 200 से ज्यादा लोग घायल हुए है जिनमे कुछ मसुरक्षाबल और मीडिया कर्मी भी है!

logicalbharat.com से साभार…

Back to top button