होली स्पेशल ऑफर्स: मात्र 1000 रुपये में करें सफर हवाई सफर

होली नजदीक है और अगर आप इस मौके पर कहीं घूमने की योजना बना रहे हैं, तो इस बार ट्रेन नहीं, बल्क‍ि हवाई सफर कीजिए. वो भी ट्रेन के किराये से भी सस्ते में.

फेस्टिव टाइम को देखते हुए कुछ एयरलाइन ने खास ऑफर शुरू किए हैं. इनमें से एक एयरलाइन आपको महज 991 रुपये में भी हवाई सफर का मौका दे रही है. आगे जानिए इन ऑफर्स के बारे में.

991 में हवाई सफर:  गोएयर एयरलाइन ने ‘होली स्पेशल वीकेंड’ स्कीम शुरू की है. इसके तहत वह कुछ चुनिंदा रूटों पर 991 रुपये में हवाई सफर का मौका दे रही है. यही नहीं, आप 10 फीसदी ज्यादा छूट हासिल कर सकते हैं, यदि आप एचडीएफसी के कार्ड से बुकिंग करते हैं.

गोएयर की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक 991 रुपये में आप बागडोगरा से गुवाहाटी का सफर कर सकते हैं. इसके अलावा चेन्नई से कोच्च‍ि 1,120 से शुरू),  गुवाहाटी से बागडोगरा (1,291 से शुरू), बेंगलुरु से कोच्च‍ि (1,390 से शुरू) और  कोच्च‍ि से बेंगलुरु( 1,390 से शुरू) समेत अन्य कई रूट शामिल हैं.

कनाडाई पीएम पहुंचे क्रिकेट के मैदान में हाथ, अजहर के साथ खेली पारी

हालांकि इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको कुछ नियम व शर्तें पूरी करनी होंगी. इन नियम व शर्तों की जानकारी आप GoAir.in पर जाकर हासिल कर सकते हैं.

20 फीसदी की छूट: एयर एश‍िया इंडिया घरेलू यात्राओं के लिए 20 फीसदी तक छूट दे रही है. अंतरराष्ट्रीय यात्राओं के लिए भी एयर एश‍िया इंडिया की पैरेंट कंपनी 20 फीसदी छूट दे रही है. हालांकि यह ऑफर 25 फरवरी तक ही वैलिड है.

एयर एश‍िया के इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको इस ऑफर के तहत शामिल रूट चुनने होंगे. हालांकि हर रूट के लिए यात्रा का समय तय है. इसलिए टिकट बुक करने से पहले एयरलाइन की वेबसाइट पर जाकर जानकारी जरूर हासिल कर लें.

यहां भी है 20 फीसदी की छूट: एयर एश‍िया की तरह जेट एयरवेज भी घरेलू उड़ानों पर 20 फीसदी की छूट दे रही है. यह ऑफर घरेलू फ्लाइट्स की प्रीमियम और इकोनॉमी क्लास के टिकटों पर मिल रहा है.

हालांकि इस ऑफर को हासिल करने के लिए आपके पास सिर्फ 23 फरवरी तक है. इस दौरान आप 24 फरवरी से 24 मार्च के बीच सफर करने के लिए टिकट बुक कर सकते हैं. इसकी ज्यादा जानकारी आपको jetairways.com पर मिल जाएगी.

 
Loading...
loading...
error: Copy is not permitted !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com