कनाडाई पीएम पहुंचे क्रिकेट के मैदान में हाथ, अजहर के साथ खेली पारी

कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो का भारत दौरा लगातार अलग-अलग वजहों से चर्चा में बना हुआ है. गुरुवार को कनाडाई पीएम राजधानी दिल्ली में क्रिकेट के मैदान पर आजमाया. ट्रूडो के साथ उनके बच्चे और पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन भी मौजूद रहे. वीडियो में कनाडाई प्रधानमंत्री अपने बच्चों के साथ पिच की तरफ बढ़ रहे हैं. इस दौरान वो हाथ में बल्ला घुमाते काफी मस्ती भरे अंदाज आगे बढ़ रहे हैं.

आपको बता दें कि कनाडाई प्रधानमंत्री 7 दिनों भारत यात्रा पर हैं. शुक्रवार को नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ द्विपक्षीय वार्ता करेंगे. अभी तक वो आगरा के ताजमहल, गुजरात और मुंबई की यात्रा कर चुके हैं. इस दौरान उनके अलग-अलग अंदाज लोगों को देखने को मिले थे.

गौरतलब है कि जस्ट‍िन ट्रूडो के परिवार के साथ खालिस्तान आंदोलन का एक आतंकी जसपाल अटवाल को देखा गया था. जिसके बाद इस मुद्दे पर काफी बवाल मचा हुआ है. अटवाल को कनाडा के पीएम को दिए जाने वाले डिनर में भी आमंत्रित किया गया था.

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने घेरा राजनाथ का घर, बीजेपी का भी हल्ला बोल

हालांकि, विवाद को देखते हुए कनाडा के उच्चायुक्त नादिर पटेल ने बुधवार रात होने वाले डिनर के लिए आतंकी का न्योता कैंसिल कर दिया है. पटेल कनाडा के पीएम और उनके प्रतिनिधियों के लिए डिनर की मेजबानी कर रहे हैं.

 

विवाद पर कनाडा उच्चायुक्त ने अपने बयान में कहा, ‘हाई कमीशन ने श्री अटलवाल के आमंत्रण को निरस्त कर दिया है. हम पीएम की सुरक्षा से जुड़े मसलों पर टिप्पणी नहीं कर सकते हैं.

Loading...

Check Also

#बड़ी खुशखबरी: मात्र 399 रुपये में लीजिये 120 स्थानों पर हवाई सफर का मजा...

#बड़ी खुशखबरी: मात्र 399 रुपये में लीजिये 120 स्थानों पर हवाई सफर का मजा…

अगर आप सस्ते में देश-विदेश घूमने का प्लान बना रहे हैं तो फिर अब मौका …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com