हरियाणा: ब्रेजा गाड़ी ने महिला श्रमिक समेत दो को मारी टक्कर, असंतुलित कार पेड़ से टकराई

महिला ने बताया कि वो ढिगावा रोड पर बाढड़ा पुलिया के समीप निर्माणाधीन दुकान में बतौर श्रमिक का काम रही थी। शाम करीब साढ़े 5 बजे एक तेज रफ्तार ब्रेजा ने पहले उसे और फिर विनोद नाम के शख्स को टक्कर मार दी।

चरखी दादरी के ढिगावा रोड पर बाढड़ा पुलिया के पास एक तेज रफ्तार कार की टक्कर से महिला श्रमिक घायल हो गई। असंतुलित कार इसके बाद एक अन्य व्यक्ति को टक्कर मारकर पेड़ से टकरा गई। बाढड़ा थाना पुलिस ने घायल महिला श्रमिक के बयान पर कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार
पुलिस को दिए बयान में मध्य-प्रदेश के छतरपुर जिला के महाराज गज गांव निवासी महिला कुशवाह ने बताया कि वो अपने पति बाबू कुशवाह के साथ फिलहाल बाढड़ा में रहती है। महिला ने बताया कि वो ढिगावा रोड पर बाढड़ा पुलिया के समीप निर्माणाधीन दुकान में बतौर श्रमिक का काम रही थी। शाम करीब साढ़े 5 बजे एक तेज रफ्तार ब्रेजा ने पहले उसे और फिर विनोद नाम के शख्स को टक्कर मार दी।

दोनों को टक्कर मारने के बाद ब्रेजा पेड़ से टकराकर रुक गई। उसमें से एक युवक उतरा और उसने अपना गांव दगड़ोली बताया। वहीं, घायल महिला श्रमिक को उपचार के लिए गोपी सीएचसी ले जाया गया। वहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे जीएस दादरी रेफर कर दिया गया। बाढड़ा थाना पुलिस ने घायल महिला के बयान पर ब्रेजा चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

Back to top button