शादी में दूल्हे को मिला ब्लास्ट गिफ्ट, मौत

ओडिशा के बोलांगीर जिले से एक बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक शादी हुई, सभी खुश थे, दुल्हन और दूल्हा मिल कर शादी में मिले तोहफों को खोल रहे थे. तोहफे का एक बक्सा बेहद आकर्षक लग रहा था लेकिन जैसे ही उसे खोला, जोरदार धमाका हुआ. घटना में दूल्हे और उसकी दादी की मौत हो गई है जबकि दुल्हन बुरी तरह से घायल है. पुलिस अब इस पूरे मामले की जांच पड़ताल में लग गई है.18 फरवरी को सौम्य साहू और रीना साहू की शादी हुई थी. दोनों के परिवार बहुत खुश थे. शादी बहुत धूमधाम से हुई थी. दूल्हा और दुल्हन आने वाले जीवन के लिए ख्वाब बुन रहे थे. लेकिन इस हादसे ने सभी कुछ तितर-बितर कर दिया.

शराब तस्कर की मौत पर चार पुलिसकर्मियों के खिलाफ केस

रीना की शादी की मेहंदी अभी उतरी भी नहीं थी कि उसका सिंदूर मिट गया. शुक्रवार दोपहर में दूल्हा-दुल्हन उपहार खोल कर देख रहे थे. उन्हें अंदाजा भी नहीं था कि कोई अनहोनी होने वाली है. एक पैकेट जैसे ही उन्होंने खोला जोरदार धमाका हुआ.धमाका इतना जोरदार था कि घर की दीवारें तक चटक गईं. घायलों को परिवार के लोग तुरंत अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां दादी का तुरंत मृत घोषित कर दिया गया, सौम्य को हायर सेंटर रेफर किया गया लेकिन वह नहीं बच पाए. अब रीना भी मौत से जंग लड़ रही है.

मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है. इस घटना में कई पेंच हैं जिन पर पुलिस गौर कर रही है. सबसे पहला ये कि धमाके के लिए किस विस्फोटक का इस्तेमाल किया गया. दूसरा ये कि आखिर इस धमाके के पीछे किसका हाथ है और तीसरा ये कि उसने ऐसा क्यों किया.

Loading...

Check Also

रोहिंग्या बस्ती में मौलवी ने मदरसे में पढ़ने वाली छात्रा से किया कुछ ऐसा, सह ना पाई वो

रोहिंग्या बस्ती में मौलवी ने मदरसे में पढ़ने वाली छात्रा से किया कुछ ऐसा, सह ना पाई वो

जम्मू के शहर के नरवाल क्षेत्र स्थित रोहिंग्या बस्ती में चलने वाले एक मदरसे के …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com