Home > अपराध > शराब तस्कर की मौत पर चार पुलिसकर्मियों के खिलाफ केस

शराब तस्कर की मौत पर चार पुलिसकर्मियों के खिलाफ केस

दिल्ली से सटे नोएडा जिले के थाना जेवर क्षेत्र में पुलिस हिरासत में बॉबी नामक शराब तस्कर की मौत के मामले में चौकी प्रभारी सहित 4 पुलिसकर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. वहीं, पुलिस ने मृतक बॉबी और उसके साथी कुल्लू के खिलाफ शराब तस्करी का मुकदमा दर्ज किया है.

पुलिस उपाधीक्षक (जेवर) जगतराम जोशी ने बताया कि जहांगीरपुर चौकी पुलिस ने दो शराब तस्करों को पकड़ा था. पुलिस थाना जेवर लेकर जा रही थी, तभी एक शराब तस्कर बॉबी मीणा चलती जिप्सी से कूद गया. दूसरी तरफ से आ रहे एक ट्रक की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई.

उन्होंने बताया कि इस मामले में मृतक बॉबी के भाई सुधीर की शिकायत पर कस्बा जहांगीरपुर के चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक देवेंद्र, कांस्टेबल अनिल वर्मा, कांस्टेबल यशपाल और होमगार्ड नेत्रपाल सिंह के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है. पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया.

नाबालिग के पेट दर्द के बाद हुआ ऐसा खुलासा, घर वाले हो गये पागल…

इस घटना की उच्चस्तरीय जांच भी की जा रही है. इस मामले में यदि कोई पुलिसकर्मी दोषी पाया जाता है, तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. उधर, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक लव कुमार ने चौकी प्रभारी देवेंद्र, कांस्टेबल अनिल वर्मा और कांस्टेबल यशपाल को निलंबित कर दिया है.

बताते चलें कि बॉबी की मौत के बाद जहांगीरपुर में हजारों की संख्या में पहुंचे लोगों ने फर्जी मुठभेड़ का आरोप लगाकर जमकर तोड़फोड़ किया. ग्रामीणों ने पुलिसकर्मी जगमेर सिंह की जमकर पिटाई कर दी. गंभीर हालत में उन्हें एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आरोप है कि बॉबी की मौत पुलिस हिरासत में हुई है.

Loading...

Check Also

दिल्ली में 3 साल की मासूम बनी हैवानियत का शिकार

16 दिसंबर को ही निर्भया की छठी बरसी थी और उसी दिन दिल्ली के द्वारका …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com