लड़कियां जरूर करती हैं रात में जागकर बॉयफ्रेंड के ऐसे… मैसेज का इंतजार

एक उम्र के बाद लड़कियों को भी प्यार का अहसास होने लगता है। वो अपनी लाइफ को लेकर बहुत सजग होती हैं। उनकी जिंदगी भी इमोशन से भरी होती है। पार्टनर को लेकर तो वह कुछ ज्यादा ही चिंता में रहती हैं। कई बार तो पूरा दिन अपने पार्टनर के साथ बिताने के बाद भी उसे उसके मैसेज का बेसब्री से इंतजार रहता है। जिसे वह मिलने से भी ज्यादा जरूरी समझती है।

इन बातों का चाहती है जवाब:

लड़का जब लड़की को घर छोड़ता है तो लड़की को बेसब्री से उसके ब्वॉयफ्रैंड के घर पहुंचने का इंतजार रहता है। वह थोड़ी देर बाद फोन या फिर मैसेज से पूछती है कि घर पहुंच गए हैं किया।

पार्टनर के साथ समय बिताने के बाद लड़की घर आकर इस मैसेज का इंतजार करता है कि उसकी ड्रैस ब्वॉयफ्रैड को कैसी लगी। लड़का अगर इस बात को इग्नोर कर दे तो लड़के पर तारीफ न करना भारी पड़ सकता है।

आप चाहे अभी-अभी गर्लफ्रैंड से मिलकर आ रहे हो लेकिन इसके बावजूद वह इस मैसेज का इंतजार करती हैं कि दोबारा कब मिलोगे।

लड़का अगर किसी और लड़की से जरा-सी बात कर ले या फिर तारीफ कर दे तो गर्लफ्रैंड को गुस्सा आना जाहिर सी बात है। घर पहुंचते ही वह सबसे पहले इसी मैसेज का इंतजार करती है कि आखिर वो कौन थी और क्या बात कर रही थी।

पार्टनर एक-दूसरे की जिंदगी क्या अहमियत रखते हैं इसे बताना वैसे तो जरूरी नहीं। लड़की को सब पता होते भी वह जान-बूझ कर लड़के से यह सवाल करती हैं कि आखिर उसकी जिंदगी में वह क्या अहमियत रखती है।

Back to top button