FRIENDSHIP DAY : इसलिए GIRLS GANG भी है जरुरी

फ्रेंड्स तो हर किसी के होते हैं और हर कोई उनके साथ एन्जॉय भी करता है. बिना दोस्तों के साथ लाइफ का कोई मज़ा नहीं है. लेकिन दोस्त हर तरह होने चाहिए, लड़के भी होने चाहिए और लड़कियां भी होनी चाहिए जो समय-समय आपको संभाल सके और आपको अपनी कीमती राय देते रहें. जी हाँ, ऐसे दोस्त भी बेहद जरुरी हैं लाइफ में जो आपको सही तरीके समझा सके और हर बात शेयर करते रहे. FRIENDSHIP DAY : इसलिए GIRLS GANG भी है जरुरी

आज हम बात कर रहे हैं गर्ल्स गैंग की जो आपके लिए बेहद जरुरी भी होती हैं और कुछ बातें ऐसी भी होती हैं जिन्हें सिर्फ लड़कियां ही समझ सकती हैं. आइये जानते हैं क्यों जरुरी है लाइफ में फीमेल फ्रेंड्स. इस बार दोस्ती का ये दिन 5 अगस्त को आ रहा है जिसके लिए सभी इंतज़ार कर रहे हैं.

* लड़कियां एक दूसरे से मन की बात शेयर कर सकती हैं और उन पर भरोसा भी कर सकती हैं. लेकिन लड़कों पर वो इतनी जल्दी भरोसा नहीं कर पाती.

* फैशन ट्रेंड के बारे में उनसे पता चलता रहता है. इसके अलावा वो आपको बता सकती हैं कौनसी ड्रेस आप पर अच्छी लग रही है.

* शॉपिंग के लिए हमेशा तैयार रहती हैं और आपको सही जगह पर ले जाती हैं. इतना ही नहीं आपके साथ मोल भाव भी कर लेती हैं और सस्ते में सामान आ भी जाता है.

* अक्सर लड़कियां आपका आत्मविश्वास भी बढ़ाती हैं, और एक सच्ची दोस्त आपको कभी अकेला नहीं छोड़ती.

* आपके पास किसी भी बातें हो करने के लिए, वो हर तरह की बात करती हैं चाहे वो सेक्स से जुडी ही क्यों ना हो. ऐसी बातों के लिए भी भी सहेली ही काम आती है.

* पीरियड्स जैसी बातों को करने के लिए आपको एक फीमेल फ्रेंड की जरूरत होती है जिससे आप ये शेयर कर सकते हैं.

Back to top button