भूलकर भी इन 10 शब्दों को गूगल पर ना करें सर्च, वरना जाना पड़ेगा जेल

- in ज़रा-हटके

आज के समय में गूगल एक मात्र ऐसी जगह बन गयी हैं जहा हर चीज मौजूद हैं ।गूगल लोगो के लिए एक ऐसा टूल बन गया हैं जो सिर्फ इंजिन ही नहीं बल्कि लोगो के लिए भगवान हो गया हैं ।क्यूंकि गूगल एक मात्र ऐसी जगह हैं जहा दिमाग में कुछ भी प्रश्न आये तो उसका जवाब देने को गूगल हमेशा तैयार रहता हैं ।

तो आज हम आप को कुछ ऐसे वर्ड्स बताने वाले हैं जिनको आप कभी भी गूगल ना करे क्यूंकि यकीन मानिए अगर आप इन कीवर्ड्स को इमेज सेक्शन में जाकर सर्च करते हैं तो आपके दिमाग का दही हो सकता है।

Tubgirl

अगर आप कभी गूगल पर Tubgirl सर्च करने की सोचेंगे तो उससे पहले आप की दिमाग में बाथटब में बैठे कई साडी सुन्दर कन्याए दिखाई देंगे लेकिन जब आप सर्च करेंगे तो देखेंगे तो आप को इतनी गन्दी चीजे दिखाई देंगी की आप को उलटी हो जाएगी ।

Lemon Party

ये नाम अगर सर्च करेंगे तो आप ये ही सोचेंगे की पार्टी में नीबू से जुडी कुछ ड्रिंक्स आएगी लेकिन अगर आप गूगल करेंगे इस नाम का तो आप देखेंगे की बहुत से बूढ़े लोग अजीब सी हरकतें करते नजर आएंगे ।

Bosta

ये नाम सुनते ही ऐसा लगता हैं जैसे विदेश की एक बहुत ही स्वादिस्ट डिश की तस्वीर आएगी लेकिन गूगल करने के बाद आप देखेंगे पोटी ही पोटी दिखाई देगी ।

Spider Porn

अगर कभी आप के दिमाग में पोर्न देखने का अनोखा आईडिया दिमाग में आये और आप गुल पर spider Porn’ सर्च करेंगे तो क्या आएगा ?यकीनमानिये अभूत ही घिनौनी चीजे दिखाई देंगी ।

Skin Condition

आप चेहरे से जुडी कोई भी दिक्कत का समाधान करने स्किन डिसीस के बारे में गूगल करते-करते ‘Skin Condition’ कंडीशंस ढूंढने लगे तो इसे गूगल करने के बाद आप को बहुत अफ़सोस हो सकता हैं क्यूंकि सर्च करने के बाद पहली फोटो देखने पर ही आप का पूरा मूड खराब हो जायेगा ।

लाखों में बिक रही है इस महिला के पेशाब की 2-3 बूंदें, वजह जानकर आपके भी होश उड़ जायेंगे !

Smoker’s Lungs

जैसे के सभी को मालूम हैं की ध्रूमपान करना सेहत के लिए हानिकारक होता हैं और इसे फेफड़े भी खराब होते हैं ।अगर आप कभी ‘somker’s Lungs’ की-वर्ड से इन खराब लंग्स को देखने की ख्वीश करते यहीं तो इससे आप को काफी गहरा सदमा लग सकता हैं ।

Two Girls One Cup

इस वर्ड को सर्च करने के पहले आप दिमाग में दो रोमांटिक लड़कियों की ही छवि आएगी लेकिन जब आप सर्च करेंगे तो रोअतिक नहीं बल्कि बहुत ही गंदा काम देखेंगे ।

Pain Olympics

ओलिंपिक खेलों में खिलाड़ियों के दर्दभरे मोमेंट्स कभी भी “pain Olympic’ लिखकर सर्च मत करिएगा। यह एक छोटी सी गलती आपका पूरा दिन खराब कर सकती है।

Blue Waffel

कभी आप विफल या वेफर्स सर्च करेंगे तो आप के दिमाग में एक स्वादिस्ट भोजन ही दिमाग में आएगा लेकिन इसी शब्द को अगर आप गूगल करेंगे तो बहुत ही खतरनाक तस्वीरें सामने आएँगी क्यूंकि Blue Waffel एक ‘सेक्सुअली ट्रांसमिटेड डिसीस’ है

Goatse

अब इस शब्द में ही ‘Goat’ है तो हम तो बकरी से संबंधित ही कुछ सोच सकते हैं। लेकिन इस वर्ड को गूगल करने पर आपको क्या दिखेगा वो मैं बता भी नहीं सकती। बस इतनी सी गुजारिश है, आप गूगल मत करिएगा।

You may also like

बच्चे को खाने में दिया सलाद तो बुला ली पुलिस, उसके बाद…

अक्सर ऐसा होता है कि बच्चों को खाने