इन 3 राशियों के लिए बेहद खतरनाक है मार्च का महीना, घर से निकलते ही…

- in धर्म

सोमवार को पूर्वाषाढ़ और उत्तराषाढ़ नक्षत्र होने से 2 अशुभ योग बन रहे हैं। जिनका सीधा असर मिथुन, सिंह और कन्या, राशि वाले लोगों पर पड़ेगा।

सोमवार को सुबह लगभग 10 बजे तक उत्पात और उसके बाद पूरे दिन मृत्यु योग बनने से ऐसा होगा होगा। ये 3 राशि वाले लोग नौकरी और बिजनेस में रिस्क लेने से बचें। उधार लेन-देन न करें। गलत फैसले होने की संभावना है।

मिथुन – खर्चा, व्यवहार, अपनी गाड़ी की गति और अपनी वाणी इन सब पर आज आप कंट्रोल रखें। बिजनेस में कोई नया फैसला न लें। साझेदार से सावधान रहें। चंद्रमा आपकी राशि से आठवीं राशि में है। इससे कुछ जरूरी कामों में रुकावटें आ सकती हैं। आपको किसी काम का पूरा नतीजा नहीं मिलता, तो भी अफसोस न करें। जीवनसाथी से मतभेद होने के योग हैं। कोई राज की बात भी आज उजागर हो सकती है। संभलकर रहें।

क्या करें -1 रोटी बिना घी की खाएं।

करियर-निवेश करते समय सावधानी रखें। धन हानि के योग बन सकते हैं। कुछ स्टूडेंट्स के लिए दिन थोड़ा परेशानियों वाला हो सकता है। इस राशि के कुछ लोगों को जॉब के कारण मानसिक तनाव के भी योग बन रहे हैं।

हेल्थ-आज आपकी सेहत खराब हो सकती है। लापरवाही से बचें।


सिंह – किसी की भी मदद लेने से बचें। दूसरों के मामलों में दखल देने से किसी तरह का विवाद हो सकता है। कर्जा न लें। सावधानी से सारे काम करने की कोशिश करें। आज नौकरी या करियर में मिलने वाले फायदे के कारण आप विवाद में उलझ सकते हैं। गैर कानूनी और गलत कामों से दूर रहें।
क्या न करें -अपोजिट जेंडर वालों की बुराई न करें।

लव-प्रेमियों के लिए दिन अच्छा नहीं कहा जा सकता। साथी का मूड आपको परेशान कर सकता है। छोटी-सी बात से बड़ा विवाद भी हो सकता है।

हर दिन करें सूर्य के इन 21 नामों का जाप, होगा अपार आर्थ‍िक लाभ

करियर -बड़ों के साथ अच्छा व्यवहार करें। मेहनत के नतीजे कुछ स्टूडेंट्स के फेवर में हो सकते हैं। परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

हेल्थ-गले में दर्द और मुंह के रोग हो सकते हैं, सावधान रहें।

कन्या – कुछ ऐसे काम भी आपको करने पड़ सकते हैं जिनको करने का मूड नहीं रहेगा। आपको थोड़ा सावधान रहना होगा। आप स्वार्थी भी हो सकते हैं। कुछ मामलों में आप ज्यादा बोल सकते हैं। अपनी आदतों पर कंट्रोल करने की कोशिश करें। आज आपको बहुत से काम मन मार कर करने पड़ सकते हैं। साथ के लोगों या अधिकारियों से डांट सुननी पड़ सकती है।

क्या न करें -किसी की शिकायत या चुगली न करें।

लव-अपोजिट जेंडर की ओर अट्रैक्ट हो सकते हैं। पार्टनर आपकी इच्छाएं पूरी कर सकता है। आपको भावनात्मक सहयोग भी मिल सकता है।

करियर -बिजनेस और ऑफिस में फालतू विवादों से दूर रहने की कोशिश करें। स्टूडेंट्स के लिए दिन अच्छा है।

हेल्थ-पैर में चोट लग सकती है। वाहन से सावधान रहना होगा।

 

 

You may also like

नहाने के पानी में डाले इस तेल की दो बून्द फिर होगा चमत्कार

दुनिया में हर इंसान पैसे का लालची होता