प्रद्युम्न को लहूलुहान हालात में सबसे पहले माली ने देखा, अब टिकी निगाह

गुरुग्राम। भोंडसी स्थित रेयान इंटरनेशननल स्कूल में छात्र की हत्या के मामले में अब जांच दल उस शख्‍स की तलाश में है, जिसने घटना के बाद सबसे पहले प्रद्युम्न को देखा। पुलिस माली से एक बार फ‍िर पूछताछ कर रही है। आखिर माली ने जांच दल को क्‍या बतया। माली ने कहा कि वह बाथरूम के निकट ही हाथ धुलने के लिए आया था। तभी छात्र घिसटता हुआ बरामदे पर आया और बेहोश हो गया था। उसने ही शोर मचाया तो छात्र की क्लास टीचर अंजू मौके पर पहुंची थी और हत्या के आरोप में पकड़े गए बस हेल्पर अशोक को माली की मदद के लिए बुलाया था।

प्रद्युम्न को लहूलुहान हालात में सबसे पहले माली ने देखा, अब टिकी निगाह

पुलिस ने अंजू के बयान दो बच्चों तथा माली के बयान तथा सीसीटीवी फुटेज तथा अन्य साक्ष्य के आधार पर अशोक को आरोपी मान पकड़ा था। हालांकि वह अब अपने ऊपर लगाए गए आरोप से मुकर रहा है। पुलिस आयुक्त संदीप खिरवार ने कहा मामले की जांच सीबीआइ करेगी लेकिन एसआइटी जांच हर पहलू से कर रही है।

इसे भी देखें:- इन बड़े नेताओं के संपर्क में था दाऊद का भाई इकबाल, नेताओं की मदद से 3 साल…!

भोंडसी स्थित रेयान इंटरनेशननल स्कूल में छात्र की हत्या के मामले की जांच सीबीआइ से कराने की सिफारिश हो चुकी है, लेकिन जांच कर रही एसआइटी ने अपनी जांच बंद नहीं की। मंगलवार को एसआइटी में शामिल एसीपी ने स्कूल के माली हरपाल व दो कर्मचारियों से फिर सुबह 10 से दोपहर एक तक पूछताछ की। एसआइटी तीनों को घटनास्थल पर ले गई और क्राइम सीन रि-क्रिएट  कर जांच की। माली ने ही प्रद्युम्न को लहूलुहान हालत में सबसे पहले देखा था।

Back to top button