इन बड़े नेताओं के संपर्क में था दाऊद का भाई इकबाल, नेताओं की मदद से 3 साल…!

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर को सोमवार को गिरफ्तार किया गया। उसे एक कारोबारी से रंगदारी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। इकबाल को ठाणे क्राइम ब्रांच की एंटी एक्सटॉर्शन सेल ने गिरफ्तार किया है।दाऊद का भाई इकबाल

एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक इकबाल कासकर ने पिछले तीन सालों में बिल्डरों, कारोबारी और ज्वैलर्स से लगभग 100 करोड़ रुपये की उगाही की है। पुलिस यह भी जानने की कोशिश कर रही है कि क्या इस मामले में किसी नेता का भी हाथ है या नहीं।

गौरतलब है कि पुलिस दो लोकल एनसीपी नेताओं के बारे में जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि इन नेताओं ने इकबाल कासकर और बिल्डरों के बीच में बिचौलिये का काम किया था। ठाणे पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने बताया कि इस बात की भी जांच की जा रही है कि क्या दाऊद इस पूरे रैकेट में शामिल था या नहीं।

गिरफ्तारी के वक्त अपनी बहन हसीना के घर बिरयानी खा रहा था इकबाल, पुलिस ने ऐसे दबोचा

क्या इन पैसों को हवाला के जरिए दाऊद इब्राहिम को भेजा गया है? जानकारी के मुताबिक, इकबाल कासकर गैंग के कुछ लोगों ने एक बिल्डर को फोन पर धमकी देकर फिरौती की मांग की थी। कारोबारी की शिकायत पर केस दर्ज किया गया था।

बताया जा रहा है कि इकबाल अपने भाई डॉन दाऊद इब्राहिम की धौंस देकर लोगों को धमकाता था लेकिन, कभी सीधे तौर पर वह पकड़ में नही आया। सबूत हाथ लगने के बाद इंस्पेक्टर प्रदीप शर्मा ने सोमवार की रात इकबाल को हिरासत में लिया और पूछताछ शुरू की है।

Back to top button