पत्नी को छोड़कर क्रिसगेल इस बॉलीवुड की हीरोइन पर हुए फ़िदा, खुलेआम कर रहे…

- in खेल, मनोरंजन

इस समय हमारे देश में क्रिकेट प्रेमी आईपीएल के नशे में डूबे हुए हैं और एक भी मैच छोड़ने का ख्याल नहीं रखते हैं ।हमारे देश में क्रिकेट सिर्फ खेल नहीं धर्म माना जाता हैं । हार साल खिलाड़ियों के साथ साथ उनके चाहने वाले भी आईपीएल का खूब लुत्फ़ उठाते हैं । वही बात कर आईपीएल के सबसे विस्फोटक बल्लेबाज क्रिसगेल की तो बताया जा रहा हैं की वह इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस मिनिषा लम्बा के साथ गोवा में घूम रहे हैं ।पत्नी को छोड़कर क्रेसगेल इस बॉलीवुड की हीरोइन पर हुए फ़िदा, कर दिया ऐसा...

आप की जानकारी के लिए बता दे की इस साल क्रिसगेल किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेल रहे हैं और अब उनका मैच सीधा 4 मई को हैं इसी वजह से टीम के बाकी खिलाड़ी छुट्टी मना रहे हैं और जैसे के आप सभी को पता ही हैं की छुट्टी मानाने के लिए गोवा से अच्छी जगह कोई नहीं हैं ।दूसरी तरफ मिनिषा अब बॉलीवुड को अलविदा कह कर एक नयी शुरुवात करने की सोच रही हैं ।
 पत्नी को छोड़कर क्रेसगेल इस बॉलीवुड की हीरोइन पर हुए फ़िदा, खुलेआम कर रहे...
बता दें कि मिनिषा ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुवात साल 2005 में आयी फिल्म ‘यहां’ से की थी इसके बाद इन्होने बाद उन्होंने कॉर्पोरेट, अन्थोनी कौन हैं, हनीमून ट्रेवल्स प्राइवेट लिमिटेड, बचना ऐ हसीनों, दस कहानियां, किडनेप, शौर्य, भेजा फ्राई 2, कॉन्ट्रैक्ट, जोकर जैसी फिल्मों में अभिनय किया हैं ।

KKR से हारने के बाद धोनी ने सीधे इस खिलाड़ी को ठहराया हार का जिम्मेदार

पत्नी को छोड़कर क्रेसगेल इस बॉलीवुड की हीरोइन पर हुए फ़िदा, खुलेआम कर रहे...

खबरों के मुताबिक़ बताया जा रहा हैं की क्रिस गेल और मिनिषा गोवा में डेल्टिन पोकर टूर्नामेंट में भाग लेने जा रहे हैं और वह इस टूर्नामेंट में एक दूसरे के खिलाफ दिखाई देने वाले हैं ।इसके अलावा बता दे की बॉलीवुड में मिनिषा ने आखरी फिल्म ‘जिला गाज़ियाबाद ‘ की थी जो की साल 2013 में आयी थी ।

 

मिनिषा की बॉलीवुड में काफी अच्छी शुरुवात रही लेकिन उन्हें उतनी पॉपुलिरती हासिल नहीं हो पायी जितनी होनी चाइये थी और फिर कुछ समय बाद मिनिषा का बॉलीवुड में करियर ख़त्म हो गया और उन्होंने साल 2015 में उन्होंने निकुंज रयान थम्प से शादी कर ली हैं । वैसे बता दे की मिनिषा ने बॉलीवुड के अलावा छोटे परदे पर भी काफी अच्छी भूमिका निभाई हैं ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

Stree के सुपरहिट होने पर बोले राजकुमार, ‘स्टारडम’ बनाता है प्रेशर

राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री’ बॉक्स ऑफिस पर