कॉलेज के हर लड़के को जरुर देखनी चाहिए ये 10 फोटोज

फोटो जो कॉलेज के लड़के को देखनी चाहिए – ये जहां दो प्यार करने वालों के लिए बहुत ही खूबसूरत है.

Loading...

असल में प्यार का मज़ा तो कॉलेज टाइम में ही आता है. उसके बाद तो लाइफ में इतनी टेंशन बढ़ जाती है की चाहकर भी पार्टनर के साथ लव मोमेंट नहीं बिता पातें.

कॉलेज के इस प्यार को और भी मजेदार बनाने के लिए हर लड़की लड़के को ये फोटोज ज़रूर देखने चाहिए.

फोटो जो कॉलेज के लड़के को देखनी चाहिए –

इश्क करना और उसे ज़ाहिर करना बहुत ज़रूरी होता है. अगर आप अपने पार्टनर से बे इन्तेहां मोहब्बत करते हैं तो कुछ इस तरह का फोटोशूट ज़रूर करवाएं.

कॉलेज के कैंपस में नहीं बल्कि अपनी पार्टनर के साथ शांत जगह जाएं और अपने प्यार को कुछ इस अंदाज़ में बयां करें.

कॉलेज के हर लड़के लड़की को इस तरह की फोटो ज़रूर देखनी चहिये. इससे आपका रिश्ता और भी मज़बूत होता है. आप अपने पार्टनर के लिए कुछ नया और लवली सोच पाते हैं.

प्यार में वाइल्ड लव भी बहुत ज़रूरी है. यूँ शांत रहने की ज़रुरत ही क्या जब कॉलेज के बगल में खूबसूरत गार्डन हो. आप अपने पार्टनर के साथ वहां जाएं और कुछ इस तरह का पोज़ दें.

अक्सर बकवास और बोरिंग सी सेल्फी लेने वाले कपल के लिए ये फोटो बढ़िया है. कुछ नया कीजिये. समझ ना आए तो इस फोटो से नक़ल कीजिये.

अगर कॉलेज के तुरंत बाद शादी की सोच रहे हैं, तो आपके लिए ये फोटोशूट बहुत ही बढ़िया है. आप इसे देखें और अपने सोए हुए अरमानों को जगाएं.

कैंडल लाइट डिनर नहीं बल्कि कुछ इस तरह से अपनी पार्टनर को फील कराएं. ये फोटो ख़ास आपके लिय ही पोस्ट की गई है.

पानी तो प्रेमी युगल के लिए सबसे बढ़िया है. अपने रिश्ते को फिर से फ्रेश करने के लिए आप समंदर किनारे जाएं.

बहुत हो गया गालों पर किस करना अब तो सीधे लिप्स तक पहुंचिए. हाँ, बस इस बात का ख्याल रखिये की ये लिप किस कॉलेज के बाहर किसी रोमांटिक जगह पर होनी चाहिए.

पार्टनर को रात के अँधेरे में इस तरह से इम्प्रेस करना आपकी किस्मत बना देगा. अगर सच में आप उससे बेहद प्यार करते हैं तो कुछ ऐसा कीजिए. यकीन मानिए आपकी तो लाइफ बन जाएगी.

ये है वो फोटो जो कॉलेज के लड़के को देखनी चाहिए – ये सभी फ़ोटोज़ उन बोरिंग कपल के लिए हैं, जो कॉलेज के कैंपस से बाहर निकलना ही नहीं चाहते. अपने प्यार को दीवारों के बीच कैद कर देते हैं.

 
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com