इटावा : दिल दहला देने वाली घटना, महिला ने बच्चे के साथ ट्रेन के सामने छलांग लगाई…

उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के भरथना रेलवे स्टेशन के पास एक महिला ने बुधवार को अपने पांच वर्षीय बेटे के साथ ट्रेन के आगे कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस बताया कि रश्मि (25) अपने पांच वर्षीय बेटे आर्यन के साथ एक यात्री ट्रेन के आगे कूद गई जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

महिला ने बच्चे के साथ ट्रेन के सामने छलांग लगाई, दोनों की मौत
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, एक 25 साल की महिला अपने 5 साल के बेटे को लेकर भरथना रेलवे स्टेशन के पास पहुंची। वह वहां पर ट्रेन के आने का इंतजार करने लगी। स्टेशन पर जैसे ही पैसेंजर ट्रेन आई तो महिला ने अपने बेटे को गोद में लेकर ट्रेन के सामने छलांग लगा दी। आसपास के लोगों ने जब यह देखा तो हड़कंप मच गया। उन्होंने तुरंत इसकी सूचना रेलवे प्रशासन को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटना का जायजा लिया। पुलिस ने महिला और बच्चे के शव कब्जे में लेकर उनकी पहचान कराई।

जानिए, क्या कहना है जीआरपी के थाना प्रभारी शैलेश निगम का?
राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) के थाना प्रभारी शैलेश निगम ने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि महिला घरेलू विवाद को लेकर परेशान थी। पुलिस ने महिला और बच्चे के शव कब्जे में लेकर उनकी पहचान कराई। मामले की जांच की जा रही है।

Back to top button