पंजाब में अपराधी बेखौफ: बाल कटवा रहे सरपंच की गोली मारकर हत्या

पंजाब में अपराधी पूरी तरह से बेखौफ हैं। तरनतारन जिले में दो बाइक सवार हत्यारों ने दिनदहाड़े गोली मारकर सरपंच की हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी फरार होने में कामयाब रहे। हालांकि वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

पंजाब के तरनतारन जिले में अड्डा झबाल के मौजूदा सरपंच अमन कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई। रविवार की सुबह अड्डा झबाल में दो अज्ञात बाइक सवारों ने गोली मारी। घायल सरपंच अमन कुमार को तुरंत अमृतसर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। इस संबंध में डीएसपी तरसेम मसीह ने बताया कि अमन कुमार सोनू चीमा की इलाज के दौरान मौत हो गई है। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज कब्जे में लेकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है। बता दें कि पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रविवार सुबह करीब नौ बजे अमन कुमार सोनू चीमा भीखीविंड रोड पर एक हेयर कटिंग की दुकान पर अपने बाल कटवा रहे थे। तभी दो अज्ञात बाइक सवार पहुंचे। इनमें से एक बाइक में ही बैठा रहा। वहीं दूसरे ने दुकान में जाकर सरपंच अमन कुमार को गोली मारी। घटना के बाद दोनों हत्यारे फरार होने में कामयाब हो गए। तुरंत लोगों ने घायल सरपंच को अमृतसर के एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया। घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी हरिंदर सिंह भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और पूरी घटना की जांच की। 

Back to top button