कांग्रेस नेता वैभव सिन्हा गोलीकांड में आया नया मोड़, खुद अपने ही गुर्गों से करवाई थी फायरिंग

धनबाद : कांग्रेस नेता वैभव सिन्हा गोलीकांड में एक नया मोड़ आया है. पुलिस जांच में पता चला है कि कांग्रेस नेता वैभव सिन्‍हा ने खुद पर गोली चलवाई थी. पुलिस ने वैभव सिन्हा, राहुल दूबे और विकास दूबे को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, उसका एक साथी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. सिटी एसपी ने मीडिया को जांच की जानकारी दी.

जानकारी के मुताबिक, गोली चालाने के एक आरोपी शाहिद इराकी 16 अगस्त को अपनी महिला मित्र के साथ वैभव सिन्हा के रेस्टोरेंट में आया था. जहां महिला के साथ छेड़छाड़ की गई थी. किसी तरह शाहिद अपनी दोस्त के साथ वहां से निकला, लेकिन शाहिद के कुछ पेपर वहीं छूट गया था. 

पेपर लेने के लिए शाहिद गुरुवार को अपने छह दोस्तों के साथ रेस्‍टोरेंट पहुंचा. आरोप है कि पेपर मांगने पर शाहिद और उसके साथियों को कमरे में बंद कर वैभव सिन्हा और उसके गुर्गों ने हथियार दिखाकर डराया और उनके साथ मारपीट भी की.

मालूम हो कि गुरुवार दोपहर कांग्रेस नेता वैभव सिन्‍हा ने खुद पर हमले की बात कही थी. साथ ही उसने आरोप लगाया था कि रेस्‍टोरेंट में प्रतिबंधित मांस परोसने के लिए कहा गया था. इनकार करने पर शाहिद और उसके साथियों ने विवाद शुरू कर दिया और उसके बाद उनपर गोलियां चलाई. जिसमें वे बाल-बाल बच गए.

इस पूरे मामले में गिरफ्तार कांग्रेस नेता वैभव सिन्हा ने कहा कि पुलिस अपनी नाकामी छुपाने के लिए ये सब कर रही है. मेरे साथ मारपीट और गोली चली. जब मैं एफआईआर कराने थाने गया तो तो पुलिस मुझे बैठाकर रखी हुई है.

Back to top button