मुख्यमंत्री योगी 29 को आएंगे अमरोहा, जयंत चौधरी 28 को करेंगे प्रचार

अमरोहा जिले में चुनावी हलचल तेज हो गई है। 28 मार्च को राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी अमरोहा लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी चौधरी कंवर सिंह तंवर के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे। 29 मार्च को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

दोनों कार्यक्रमों को लेकर पुलिस प्रशासन सतर्क हो गया है। कड़ी सुरक्षा के इंतजाम किए जा रहे हैं। जयंत चौधरी दिल्ली से बाया हेलीकॉप्टर जनसभा स्थल पर पहुंचेंगे। 28 मार्च की दोपहर 12:10 बजे जयंत चौधरी हेलीकॉप्टर से वेंकटेश्वर यूनिवर्सिटी के सामने मैदान में उतरेंगे।

यहीं पर जयंत चौधरी भाजपा प्रत्याशी चौधरी कंवर सिंह तंवर के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे। सवा घंटा जयंत जनसभा स्थल पर रहेंगे। इसके बाद 1:30 बजे बिजनौर में चांदपुर क्षेत्र के हिंदू इंटर कॉलेज के मैदान में जनसभा के लिए रवाना हो जाएंगे।

इसके अलावा 29 मार्च को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बिजनौर, अमरोहा और मुरादाबाद में प्रबुद्ध सम्मेलन में शामिल होंगे। बिजनौर के बाद दोपहर 1:45 पर मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर वेंकटेश्वर यूनिवर्सिटी परिसर में बने हेलीपैड पर उतरेगा।

इसके बाद 1:55 बजे मुख्यमंत्री कार्यक्रम स्थल पर पहुंचेंगे। करीब एक घंटे तक प्रबुद्ध सम्मेलन में शिरकत करेंगे। इसके बाद 3 बजे से 3:15 बजे तक स्थानीय योजनानुसार 15 मिनट का समय आरक्षित रहेगा।

इसके बाद 3:20 पर मुख्यमंत्री मुरादाबाद के लिए रवाना हो जाएंगे। कार्यकर्मों को लेकर डीएम राजेश कुमार त्यागी और एसपी कुंवर अनुपम सिंह ने हैलीपैड का निरीक्षण किया। सुरक्षा के लिहाज से अधीनस्थों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

Back to top button