BIG SHOCKING- हसीन जहां की मेडिकल जांच के बाद हुआ बड़ा खुलासा, जानकर खिसक जाएगी पैरों तले जमीन

- in खेल, बड़ी खबर

यूं तो हम सभी जानते हैं कि भारतीय क्रिकेटर शमी कई दिनों से विवादों में उलझे हुए हैं. कभी शमी को लेकर तो कभी उनकी पत्नि को लेकर रोज अलग- अलग मुद्दे सुनने को मिलते हैं. हसीन जहां ने अपने पति के उपर कई लड़कियों के साथ अवैध संबध बताए हैं. कुछ दिनों पहले पत्नि हसीन जहां ने अपने पति के उपर अवैध संबंध के आरोप लगाए थे. सबूत के तौर पर उसने स्क्रीनशॉटस भी मीडिया के सामने दिखाया था. इसी के साथ इस मुद्दे को लेकर एक नया खुलासा हुआ है जिसे सुनकर आपको हैरानी होगी.

BIG SHOCKING- हसीन जहां की मेडिकल जांच के बाद हुआ बड़ा खुलासा, जानकर खिसक जाएगी पैरों तले जमीनजहां एक तरफ शमी को लेकर अलग- अलग तरह के खुलासे हो रहे हैं जिसके कारण शमी की मुसीबतें कम नहीं हो रही.

एक तरफ जहां हसीन जहां के आरोपों के बाद कोलकाता पुलिस ने इस मामले को दर्ज कर लिया है. इसी के साथ शमी की पत्नी हसीन जहां का मेडिकल भी करवा लिया है. पुलिस ने कहा है कि उनकी रिपोर्ट जल्दी ही कोर्ट में पेश की जाएगी. जिससे उनके खुलासे के बारें में पता चलेगा.

कोलकाता पुलिस ने यह कहा है कि वह कोर्ट में इस रिपोर्ट को लेकर खुलासा किया जाएगा और पुलिस ने हसीन जहां के फोन को भी अपने हवाले कर लिया है जिससे उनकी सारी करतूतें सामने आएंगी. इससे यह भी पता चल सकेगा कि वह किन लोगों से बात करती हैं

इस मामले को लेकर पुलिस ने कहा है कि वह BMW कार की भी फॉरेंसिक जांच करवाएंगे. जिसके लिए पुलिस ने शमी के फिंगर प्रिंट ले लिए हैं. इसी के साथ इस मामले को लेकर हसीन जहां के 19 मार्च को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा जिसमें हसीन जहां से सवाल किए जाएंगे.

You may also like

इलाहाबाद की टीम ने जीती ओवरआल चैंपियनशिप ट्राफी

52वीं यूपी स्टेट जूनियर (अंडर-14 व अंडर-16) एथलेटिक्स