अयोध्या: एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने लगाई भगवान राम के दरबार में हाजिरी

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। कभी अपने बयानों को लेकर तो कभी किसी अन्य कारण से। उर्वशी इन दिनों फिल्म जेएनयू को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। इस मूवी का हाल ही में टीजर रिलीज किया गया जिसे काफी पसंद किया गया। एक्ट्रेस ने फिल्म की रिलीज से पहले राम लला के दरबार में हाजिरी लगाई है।

हाल ही में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अयोध्या में भगवान राम के दर्शन किए। उनका वीडियो और फोटो काफी सुर्खियों में रही। प्रियंका के बाद अब उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने भी राम लला के दरबार में हाजिरी लगाई।

अयोध्या पहुंचीं उर्वशी रौतेला

उर्वशी रौतेला अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर खासा सुर्खियों में हैं। वह ‘जेएनयू’ (JNU) पर बनने वाली फिल्म ‘जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी’ में नजर आएंगी। फिल्म की रिलीज को ज्यादा दिनों का वक्त नहीं बचा है। ऐसे में एक्ट्रेस ने इसका प्रमोशन शुरू कर दिया है। इसकी शुरुआत उन्होंने भगवान राम का आशीर्वाद लेकर की। 

उर्वशी ने किए भगवान राम के दर्शन

लग्जरी लाइफस्टाइल की मालकिन उर्वशी रौतेला ने अयोध्या के राम मंदिर में दर्शन किए। वह यहां अपनी पूरी टीम के साथ नजर आईं। इस दौरान उन्होंने हाथ जोड़कर भगवान का आशीर्वाद लिया। उन्होंने माथे पर तिलक और भगवान राम के नाम की चुनरी ओढ़े रामलला के दरबार में दर्शन किए।

इस दिन रिलीज होगी ‘जेएनयू’

उर्वशी रौतेला की अपकमिंग फिल्म ‘जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी’ 5 अप्रैल को रिलीज होगी। इस मूवी की स्टार कास्ट में रवि किशन (Ravi Kishan), पीयूष मिश्रा (Piyush Mishra), रश्मि देसाई (Rashmi Desai), विजय राज (Vijay Raaz) जैसे कलाकार हैं।

सुष्मिता सेन को लेकर कही थी ये बात

उर्वशी रौतेला ‘जेएनयू’ फिल्म के अलावा सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) को लेकर कही गई बात को लेकर भी सुर्खियों में हैं। उन्होंने हाल ही में ‘मिर्ची प्लस’ को दिए इंटरव्यू में खुलासा कि 2012 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने के बाद भी सुष्मिता सेन ने उनसे ताज वापस मांगा था।

Back to top button