सतीश कौशिक की बेटी संग कागज 2 की स्क्रीनिंग में पहुंचे अनुपम खेर

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता-निर्देशक सतीश कौशिक (Satish Kaushik) और अभिनेता अनुपम खेर की फिल्म ‘कागज 2’ (Kaagaz 2) पर्दे पर 1 मार्च को रिलीज होने जा रही है। पर्दे पर दो दोस्त एक साथ नजर आने वाले हैं। हालांकि, असल जिंदगी में अनुपम खेर के दोस्त उनके साथ अब नहीं हैं।

बीते साल सतीश कौशिक का निधन हो गया था। सतीश के जाने के बाद अनुपम खेर (Anupam Kher) उनकी बेटी वंशिका कौशिक का पूरा ख्याल रख रहे हैं। वह अक्सर उनके साथ टाइम स्पेंड करते नजर आते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। अनुपम खेर ने वंशिका एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह वंशिका के साथ फिल्म कागज 2 (Kaagaz 2) की स्क्रीनिंग में शामिल हुए थे।

वंशिका ने देखी पापा की फिल्म ‘कागज 2’
हाल ही में फिल्म ‘कागज 2’ की स्क्रीनिंग हुई और इसमें अनुपर खेर के साथ उनके दोस्त सतीश कौशिक की बेटी वंशिका कौशिश भी नजर आई। उसकी एक झलक एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा की है। इस वीडियो में सतीश कौशिक की बेटी वंशिका और पत्नी शशि नजर आ रही हैं।

अनुपम खेर हुए इमोशनल
वीडियो में अनुपम, वंशिका से पूछते हैं कि उन्हें ये फिल्म कैसी लगी। इसपर वंशिका कौशिक कहती है बहुत अच्छी लगी। आगे एक्टर पूछते है कि इसमें पापा के अलावा और किसका किरदार अच्छा लगा। एक्टर के इस सवाल पर वंशिका कहती है, मुझे आपका भी किरदार बहुत पसंद आया। इसके अवाला एक्टर ने स्क्रीनिंग में वंशिका और राशि की प्रेजेंस पर खुशी जताई और अपने दोस्त सतीश कौशिक को भी याद किया। इस वीडियो के कैप्शन में एक्टर ने लिखा, सतीश कौशिक की कागज 2 की भावपूर्ण पहली स्क्रीनिंग के बाद वंशिका और शशि कौशिक से बात करना काफी भावनात्मक क्षण था। मेरे दोस्त सतीश की एक अद्भुत मुद्दे पर आधारित आखिरी फिल्म।

जानें कब रिलीज होगी फिल्म

सिनेमाघरों में 1 मार्च को रिलीज होने जा रही है। ये फिल्म वीके प्रकाश के निर्देशन, सतीश कौशिक, रतन जैन और गणेश जैन द्वारा निर्मित, यह फिल्म सतीश कौशिक एंटरटेनमेंट एलएलपी और वीनस वर्ल्डवाइड एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड का संयुक्त उत्पादन है।

Back to top button