बरेली में अमित शाह-अखिलेश यादव की जनसभा आज

 केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह गुरुवार को यानी आज (2 मई) भाजपा प्रत्याशी छत्रपाल सिंह गंगवार के पक्ष में रैली को संबोधित करेंगे। जिसको लेकर तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। अमित शाह हार्टमैन रामलीला मैदान में आयोजित विशाल जनसभा में लोगों को भाजपा प्रत्याशी को जिताने की अपील करेंगे। आपको बता दें कि बीते दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बरेली के देवचरा में चुनावी रैली को संबोधित किया था। इसके अगले की दिन उन्होंने रोड़ शो कर बरेली से भाजपा उम्मीदवार छत्रपाल सिंह गंगवार और आंवला सीट से प्रत्याशी धर्मेंद्र कश्यप के पक्ष में लोगों से वोट की अपील की। रैली के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सपा-कांग्रेस सहित  विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा था।

देवचरा में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे अखिलेश यादव
समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव भी गुरुवार को यानी आज (2 मई) आंवला से सपा प्रत्याशी नीरज मौर्य के समर्थन में देवचरा में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। दोनों पार्टियों के दिग्गज नेताओं के आगमन से जिले का सियासी पारा हाई हो गया है। जहां भाजपा, समाजवादी पार्टी पर निशाना साध रही है वहीं वहीं सपा भी बीजेपी को घेरने में लगी है। दोनों पार्टियों में एक दूसरे पर हमले तेज हो गए हैं।

बरेली में कब पड़ेंगे वोट
आपको बता दें कि तीसरे चरण का चुनाव प्रचार तेजी से चल रहा है। सभी पार्टियों के नेता अपने अपने पार्टी के उम्मीदवारों को जिताने के लिए लोगों से अपील कर रहे हैं। बरेली, आंवला, बदायूं में वोटिंग 7 मई को होगी।

Back to top button