ऐश्वर्या संग तेजप्रताप की हुई सगाई, खली लालू यादव की कमी

- in राष्ट्रीय

लालू प्रसाद और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के बड़े बेटे तेजप्रताप और ऐश्वर्या की सगाई पटना के मौर्य होटल में संपन्न हुई। इस कार्यक्रम में दोनों ही पक्षों के रिश्तेदार और महत्वपूर्ण मेहमान शामिल हो रहे हैं। सूट और साफा पहने तेज प्रताप काफी हैंडसम नजर आ रहे थे।

हालांकि, इस पूरी चकचौंध में उनके पिता और राजद प्रमुख लालू यादव की कमी सभी को खली। यह पहला मौका है जब राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की अनुपस्थिति में परिवार में कोई मांगलिक आयोजन हो रहा है। मांगलिक आयोजनों में जबर्दस्त मेजबानी के लिए जाने जाते रहे हैैं लालू प्रसाद। बता दें कि चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे लालू प्रसाद फिलहाल दिल्ली के एम्स अस्पताल में इलाज करा रहे हैं।

सगाई में लालू की पूरी फैमिली शामिल है। सगाई से पहले होटल पहुंची लालू की बड़ी बेटी मीसा भारती ने कहा कि पापा यहां नहीं हैं, ये सबसे बड़ी कमी है हमारे लिए, वो रहते तो बात कुछ और होती। मीसा के साथ ही राबड़ी देवी के चेहरे पर लालू के रहने से उदासी दिख रही है।

चीन को सबक सिखाने के लिए लद्दाख के ऊंचे पहाड़ों पर मुस्तैद जवान

लालू यादव की कमी मीडिया को भी खल रही है, क्योंकि उनकी बातें और इस खुशी के माहौल पर उनके बयान और उनके चेहरे पर इस खुशी के आते-जाते भाव लोग देख पाते। लेकिन लालू भी इस समय दिल्ली के एम्स अस्पताल में अपने कन्हैया यानि तेजप्रताप की सगाई को मिस कर रहे होंगे।

पिता का लिया था आशीर्वाद

तेज प्रताप की सगाई के दौरान लालू प्रसाद पटना में मौजूद नहीं होंगे। इसी वजह से सगाई से पहले वह दिल्ली गए थे और पिता का आशीर्वाद लिया था।

शादी के लिए मैं एक्साइटेड नहीं था: तेज प्रताप

शादी तय होने की खबर पब्लिक होने के बाद लालू यादव के बड़े बेटे और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने कहा था कि शादी के लिए मैं ज्यादा एक्साइटेड नहीं था। माता-पिता की खुशी में ही मेरी खुशी है। भगवान की मर्जी से ही विवाह का बंधन होता है। नीतीश कुमार के शादी समारोह में शामिल होने के सवाल पर तेज प्रताप ने कहा था कि शादी को राजनीतिक मंच नहीं होता है। सभी को निमंत्रण दिया जाएगा और हम चाहेंगे सभी हमें आशीर्वाद देने के लिए आएं।

12 मई को होगी एेश्वर्या-तेजप्रताप की शादी 

तेज प्रताप यादव इसी साल 12 मई को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। यह शादी पटना में होगी। तेजप्रताप यादव की शादी को लेकर गेस्ट लिस्ट भी फाइनल हो गया है। उनकी शादी में पांच हजार से भी ज्यादा लोगों को आमंत्रण पत्र भेजा जा सकता है। इनमे वीआईपी गेस्ट से लेकर लालू प्रसाद के रिश्तेदार और तमाम जानने वाले शामिल होंगे।

वीआईपी अतिथियों में पीएम नरेंद्र मोदी, बिहार के सीएम नीतीश कुमार, डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी, पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू, बंगाल की सीएम ममता बनर्जी, सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव और उत्तरप्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव, दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल समेत अन्य गणमान्य लोग हो सकते हैं शामिल।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

तीन तलाक अध्यादेश पर राष्ट्रपति कोविंद ने तत्काल लगाई मुहर, लागू हुआ कानून

केंद्र सरकार की ओर से तीन तलाक को