होली के रंग में डूबे नजर आए ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन

25 मार्च को देश भर में होली का त्योहार हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। फिल्म इंडस्ट्री में भी इस त्योहार की रौनक खूब देखने को मिली। एक तरह जहां शबाना आजमी और जावेद अख्तर ने दोस्तों और परिवार के लिए होली की पार्टी का आयोजन किया था।

तो वहीं, कई सेलेब्स अपने कुछ दोस्तों और परिवार के साथ घर पर ही होली मनाते नजर आए। मंगलवार को ऐश्वर्या राय बच्चन , अभिषेक बच्चन और आराध्याकी होली सेलिब्रेशन की फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आई।

ऐश्वर्या और अभिषेक ने खेली होली
ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन ने इस साल की होली अपने दोस्तों के साथ सेलिब्रेट की। सोशल मीडिया पर सेलिब्रेशन की फोटो तेजी से वायरल हो रही है। इस मौके पर ऐश्वर्या और अभिषेक के साथ उनकी लाडली बेटी आराध्या भी नजर आए।

होली के मौके पर ऐश ऑल व्हाइट लुक में नजर आई। उन्होंने व्हाइट कलर का सूट पहना हुआ था। तो वहीं, अभिषेक बच्चन इस मौके पर व्हाइट कुर्ते पजामे में नजर आए। इस जोड़ी ने दोस्तों के साथ होली का भरपूर मजा लिया।

बेटी के साथ ऐश्वर्या ने दिए पोज
इस तस्वीर में ऐश्वर्या-अभिषेक चेहरे पर ढेर सारा गुलाल लगा नजर आ रहा है। बेटी आराध्या भी इस जश्न में शामिल हुईं और अपने दोस्तों के साथ पोज दिया। उन्होंने अपने किसी दोस्त की बेटी के साथ सेल्फी भी ली।

अमिताभ बच्चन और जया ने भी खेली होली
ऐश्वर्या-अभिषेक के अलावा अमिताभ बच्चन और जया बच्चन ने भी अपने बंगले पर होली खेली थी, जिसकी एक झलक नातिन नव्या नवेली ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। इस मौके पर बिग बी ने सफेद कुर्ता-पजामे में नजर आए।

अक्सर गुस्से में रहने वाली एक्ट्रेस जया होली के मौके पर खूब मस्ती करती नजर आई। बच्चन परिवार ने इस फेस्टिवल को खूब इंजॉय किया।

Back to top button