वीडियो: इस मशहूर एक्ट्रेस का MMS हुआ LEAKED, मिनटों में हो गया वायरल

साउथ की मशहूर Actress Sukanya का एक video internet पर viral हो रहा है। कई Social media platforms पर इसे share किया जा रहा है। video के अलावा सुकन्या की कुछ आपत्तिजनक फोटोज भी सामने आई हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि फोटोज से छेड़छाड़ की गई है। सुकन्या (44) को पहली बार जुलाई, 2014 में हैदराबाद और इसी साल मार्च महीने में चेन्नई के 5 स्टार hotel से Sex racket चलाने के आरोप में पकड़ा था।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस पिछले कुछ सालों से पैसों की तंगी से जूझ रही थी और अपने लग्जरी शौक पूरा करने के लिए जिस्मफरोसी के धंधे में उतर आई। सुकन्या कुछ TV serials में भी काम कर चुकी है। वह सिंगर और म्यूजिक कंपोजर भी रही है।

तमिल actress सुकन्या का विवाद खूंखार डकैत वीरप्पन के एक interview से जुड़ा है। जो 7 अप्रैल, 1996 को न्यूज चैनल पर टेलिकास्ट हुआ था। आरोप था कि इस इंटरव्यू में वीरप्पन ने एक्ट्रेस को लेकर कई आपत्तिजनक बातें कही थीं। जो ऑन एयर की गईं, उन्होंने मानहानि केस फाइल किया।

Omg: TV पर जल्द लौटने वाला है ‘कसौटी जिंदगी की’ इस अधूरी कहानी को पूरा करने के लिए शुरू हुई शूटिंग

1991 से 1997 के बीच उन्होंने तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ की कई फिल्मों में काम किया है। शादी के बाद 2003 में फिर फिल्मों में सपोर्टिंग रोल कर वापसी की।

Back to top button