अभिनेत्री कंगना रनौत पहुंची इज़रायली दूतावास , कहा “हमास है आधुनिक रावण”…

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपने बोल्ड फैशन विकल्पों के साथ-साथ अपनी विचारधाराओं और विचारों के बारे में साहसी और बहादुर होने के लिए भी जानी जाती हैं। चाहे वह कोई राजनीतिक या सामाजिक समस्या हो, कंगना ईमानदारी से अपनी राय व्यक्त करती हैं। इस वक्त जहां भी नजर दौड़ाएं हर तरफ इजरायल और हमास के बीच संघर्ष छिड़ने की अफवाहें हैं। दोनों देशों के बीच तनातनी में कंगना रनौत ने इजराइल का पक्ष लिया है।

अभिनेत्री ने बुधवार 25 अक्टूबर को दिल्ली स्थित दूतावास में इजराइल के राजदूत से मुलाकात की थी और इजराइल के लिए अपना समर्थन जताया था, साथ ही इस्लाम आधारित आतंकवादी गतिविधियों के लिए हमास को पुरजोर तरीके से गुनेहगार बताया था।

हमास है “आधुनिक रावण“

इस मीटिंग की तस्वीर कंगना ने अपने सोशल मीडिा पर शेयर करते हुए कहा – “आज पूरी दुनिया, खासकर इजरायल और भारत आतंकवाद के खिलाफ अपनी जंग लड़ रहे हैं. कल जब मैं रावण दहन करने दिल्ली पहुंची, तो मुझे लगा कि इजरायल एम्बेसी आकर उन लोगों से मिलना चाहिए जो आज के आधुनिक रावण हमास जैसे आतंकवादियों को परास्त कर रहे हैं। , जिस प्रकार से छोटे बच्चों को, महिलाओं को निशाना बनाया जा रहा है, ये दिल को झकझोर देने वाला है. मुझे पूरी उम्मीद है आतंकवाद के खिलाफ इस युद्ध में इजरायल विजयी होगा। “

इसके साथ साथ कंगना ने अपनी आने वाली फिल्म “तेजस” पर भी चर्चा की।

Back to top button