सड़क पर बनाया आग का घेरा, बीच में डांस करने लगी लड़की, फिर जो किया!

जब भी आप घर से निकलें, तो इस बात का ध्यान दें कि आपके आचरण, और कार्यों से लोगों को मुश्किलें हो सकती हैं, इसलिए ऐसी कोई हरकत ना करें जिससे वो समस्या में पड़ें. ये बातें बहुत कम लोगों को समझ में आती हैं. वो सिर्फ अपनी मौज मस्ती के लिए दूसरों को खतरे में भी डालने को तैयार हो जाते हैं. ऐसा ही एक लड़की रोड पर करती नजर आ रही है. इस वीडियो में एक लड़की, रोड पर खतरनाक स्टंट दिखा रही है. वो आग लगा देती है और उसके बीच डांस (Woman lit fire on road dance video) करने लगती है. दूसरों को क्या मुसीबत हो रही है, उसे उससे कोई मतलब नहीं है.

इंस्टाग्राम अकाउंट @2eduong पर हाल ही में एक लड़की का वीडियो पोस्ट किया गया है जो वायरल हो रहा है. ये वीडियो वियतनाम (Vietnam woman dance on road with fire) का बताया जा रहा है. वीडियो एक भीड़भाड़ वाली सड़क का है जहां से काफी ट्रैफिक गुजर रहा है और आसपास कई दुकानें भी हैं. अचानक एक लड़की रोड के बीच में आती है और उस रोड पर पेट्रोल या कोई और अन्य ज्वलनशील पदार्थ से घेरा बना देती है. उसके हाथ में आग से जलती हुई दो लकड़ियां हैं जिसकी मदद से वो उस घेरे पर आग लगा देती है.

रोड पर लगा दी आग
फिर वो घेरे में ही नाचने लगती है. आसपास के लोग ये देखकर हैरान हैं. स्कूटी सवार लोगों के लिए ये काफी खतरनाक हो सकता था क्योंकि आग के इतनी पास से गाड़ी निकलने पर गाड़ी में भी आग लग सकती थी. हालांकि, ऐसा कुछ नहीं हुआ और वो लोग धीरे-धीरे वहां से निकल गए. कुछ देर घेरे में नाचने के बाद महिला उसमें से बाहर निकल गई और फिर उसने एक हैरान करने वाला काम किया. उसने उस जलती हुई लकड़ी को अपने मुंह में डाल दिया और फिर आग को बुझाया.

Back to top button