5 क्विंटल लहसुन के पीछे छिपा रखी थी, 1600 पेटी अवैध शराब, पढ़े पूरी खबर

लहसुन की आड़ में अवैध शराब छुपाकर ले जाते एक ट्रक को पुलिस ने पकड़ा है। उसमें सवार दो आरोपियों को भी हिरासत में लिया गया है। नांगलवाड़ी थाना क्षेत्र में में बालसमुद पुलिस चौके के पुलिसकर्मियों ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया। जानकारी के मुताबिक शनिवार को बालसमुद चौकी क्षेत्र से आरटीओ बैरियर के पास मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर ट्रक नंबर टीएन 52 एफ 4294 को रोककर पुलिस ने चेकिंग की। इसमें पता चला कि 5 क्विंटल लहसुन के बोरों की आड़ में शराब छिपाकर ले जाई जा रही थी। पुलिस ने बताया कि यह शराब चंडीगढ़ से केरल ले लाई जा रही थी। पुलिस ने इस मामले में ट्रक के दोनों ड्राइवरों को हिरासत में ले लिया है। ट्रक में से 1600 पेटियां भरी मिली हैं।

बड़वानी के जुलवानिया में मिली महिला की लाश

बड़वानी। बुधवार से घर से गायब एक महिला की लाश पुलिस ने राजपुर रोड स्थित मोहनिया पानी नर्सरी में खेत में बरामद की। महिला की पहचान संगीता पति प्रकाश गोरे के रूप में हुई है। महिला की बहन जमुना बाई ने आरोप लगाया कि पिछले चार माह से उसकी बहन और जीजा के बीच विवाद चल रहा था। बुधवार को उसके पति ने फोन लगाकर उसे मिलने बुलाया इसके बाद से ही वो गायब थी। हम यह समझते रहे कि संगीता का पति उसे अपने साथ ले गया। उनका आरोप है कि पति रमेश ने ही उसकी हत्या की है। उधर इस मामले में रमेश ने पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट जुलवानिया थाने में दर्ज करवाई थी। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच शुरू की। संगीता के दो बच्चे भी हैं।

सेंधवा के पास पिकअप वाहन में मिले गोवंश

सेंधवा। बड़ी बिजासन पुलिस ने शनिवार सुबह 6 बजे एबी रोड पर ग्राम जामनिया के पास एक पिकअप वाहन से 6 गोवंश को पकड़ा है। पुलिस को देखकर इन्हें वाहन में भरकर ले जा रहे आरोपी फरार हो गए।

शुजालपुर में कार ने बाइक को मारी टक्कर

शुजालपुर फोरलेन मार्ग पर कार ने बाइक सवार को रौंद दिया। गंभीर हालत में बाइक सवार को सिविल अस्पताल में उपचार के लिए ले जाया गया। सड़क निर्माण एजेंसी की लेटलतीफी से आए दिन यहां ऐसी घटनाएं हो रही है। सिटी मंडी मार्ग पर दीप्ति कॉन्वेंट के समीप ये घटना हुई।

Back to top button